- विज्ञापन -

Latest Posts

Ajit Agarkar के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें Video

Ajit Agarkar: भारत देश में सबसे लोकप्रिय खेल है क्रिकेट और टीम इंडिया ने क्रिकेट खेल में पुरे वर्ल्ड में नाम कमाया है। तो वहीं बात करे टीम इंडिया की तो टीम ने बहुत ऐसे तेज गेंदबाज दिए जिन्होंने इंडिया के लिए खूब विकेट हासिल किए और पुरे क्रिकेट जगत में नाम कमाया है। सभी गेंदबाजों में एक नाम है अजित अगरकर (Ajit Agarkar) का जिन्होंने भारत के लिए कई मैच खेले और टीम इंडिया को जीत दिलाई। बात करे अगरकर की तो वह भारत के सबसे बेहतरीन ऑलरॉउंडेरों में से एक हैं। आज हम बात करेंगे अगरकर की एक खतरनाक स्पेल की जिसमें उन्होंने पुरे न्यूजीलैंड टीम में दहशत फैला दी थी। इस मैच में अगरकर ने शानदार गेंदबाजी की और कई बल्लेबाजों की गिल्लियां उड़ा दी थी।

अगरकर ने डाला था तूफानी स्पेल

भारत के पूर्व खिलाड़ी अजित अगरकर जब टीम इंडिया के लिए खेलते थे तब उन्होंने कई बार टीम इंडिया के लिए शानदार गेंदबाजी की थी। लेकिन अगरकर ने अपने करियर में एक बार कीवी टीम के लिए खिलाफ शानदार गेंदबाजी की थी। अपने एक ही ओवर में उन्होंने शानदार स्विंग गेंदबाजी करी थी और उन्होंने उसी ओवर की एक जबरदस्त यॉर्कर पर कीवी बल्लेबाज की गिल्ली उड़ा दी थी। उस शानदार स्पेल का एक छोटा सा वीडियो हम आप को दिखाएंगे जिसे आप देख खुद समझ जाएंगे कि अगरकर ने क्या शानदार गेंदबाजी करी थी।

Also Read: CHETESHWAR PUJARA: बांग्लादेश सीरीज से पहले टीम इंडिया के इस बल्लेबाज ने की जमकर नेट में प्रैक्टिस, VIDEO हुआ वायरल

यहां देखें वीडियो:

अजित अगरकर का इंटरनेशनल करियर

अगर बात करे अजित अगरकर के इंटरनेशनल करियर की तो उन्होंने टीम इंडिया के लिए 26 टेस्ट मैच खेले जिसमें उन्होंने 58 विकेट और 571 रन बनाए। अजित ने भारत के लिए 191 ODI मैच खेले और जिसमें उन्होंने 1259 रन और 288 विकेट झटके थे। अगरकर ने टीम इंडिया के लिए मात्र 4 टी20 मैच खेले जिसमें उन्होंने 15 रन और 3 विकेट लिए थे।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल