- विज्ञापन -

Latest Posts

Amit Mishra से गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए फैन ने गूगलपे से मांगे ₹ 300, लेग स्पिनर ने ₹ 500 देकर कहा- Done, all the Best for your date

Amit Mishra: भारत के पूर्व क्रिकेटर लेग स्पिनर अमित मिश्रा आज कल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने ट्विटर हैंडल से पोस्ट शेयर करते रहते हैं। उन्होंने भारत में खेला जा रहे हैं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को लेकर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें सभी फॉर्मेट से संन्यास ले चुके हैं सुरेश रैना हवा में उछल कर कैच पकड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं। अमित ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘भाई @imraina, क्या मैं आपकी टाइम मशीन उधार ले सकता हूँ? आपको पुराने समय की तरह मैदान में देखकर मंत्रमुग्ध कर देने वाला है’। अमित का ये पोस्ट वायरल होने के बाद एक यूजर ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सर 300 रुपए गूगल पे कर दो गर्लफ्रेंड को घुमाने लेके जाना है’।

अमित ने दिया यूजर को 300 रुपये से ज्यादा पैसा

बता दें कि अमित ने देखा कि कोई यूजर 300 रुपये मांग रहा है तो उन्होंने फौरन 500 रुपये यूजर्स के अकाउंट में भेज दिए। पैसे भेजने के बाद अमित ने ट्रांजेक्शन का एक स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर साझा किया है और लिखा, ‘Done, all the best for your date’।

Also Read: Rohit Sharma: जब बीच मैदान में कूद पड़ा फैन, रोहित के पकड़े पैर, वीडियो हुआ वायरल

स्क्रीन शॉट वायरल होने के बाद यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

अमित के ट्रांजेक्शन का स्क्रीनशॉट वायरल होने के बाद यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘मेरे पास पैसा है मुझे बीफ चाहिए’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ईस्ट और वेस्ट अमित भाई बेस्ट, ये होता है बड़े दिल के क्क्रिक्टेरस की’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘उसने 300 का कहा था 500 भेज दिया हैं’। अभी तक इस पोस्ट पर 5 हजार से ज्यादा लाइक और 710 रिट्वीट आ चुके हैं। 

Also Read:  Fake Identity: इस तरह से नहीं खरीद पाएंगे सिम, वॉट्सऐप, टेलीग्राम पर दी फर्जी पहचान तो होगी जेल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल