Homeस्पोर्ट्सArjun Tendulkar and Yograj Singh: योगराज सिंह से क्रिकेट की सीख ले...

Arjun Tendulkar and Yograj Singh: योगराज सिंह से क्रिकेट की सीख ले रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

Arjun Tendulkar and Yograj Singh: भारतीय क्रिकेट जगत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के बल्ले से अभी भी वैसे रन आ रहे हैं जैसे उन्होंने 9 साल पहले संन्यास लेने से पहले निकलते थे। सचिन ने एक बार फिर यह साबित कर दिया की उन्हें क्रिकेट जगत का भगवान क्यों कहा जाता है। तो वहीं बात करते हैं सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर की तो अर्जुन इन दिनों युवराज सिंह के पिता योगराज सिंह से क्रिकेट की सिख ले रहे हैं और चंडीगढ़ में जमकर पसीना बहा रहे हैं। अर्जुन तेंदुलकर टीम इंडिया में खेलने के लिए हर कोशिश कर रहें हैं।

जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहें हैं अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर इस समय जमकर क्रिकेट की प्रैक्टिस कर रहें और नेट में खूब पसीना बहा रहे हैं। अर्जुन इस साल होने वाले 27वें अखिल भारतीय जेपी अत्रे स्मृति क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा ले रहे हैं। जिसका आयोजन 22 सितम्बर से हो रहा है। इस टूर्नामेंट में अर्जुन तेंदुलकर गोवा की तरफ से खेलते नजर आयेंगे। इस टूर्नामेंट में 100 ऐसे खिलाड़ी खेल चुके हैं जो बाद में चल कर टीम इंडिया के लिए खेल चुकें हैं। अर्जुन भी इस उम्मीद में जमकर कर प्रैक्टिस कर रहे हैं।

Also Read: Sachin Tendulkar Video: 49 की उम्र में आग उगल रहा सचिन तेंदुलकर का बल्ला, देखें वीडियो

आईपीएल में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रह चुके हैं अर्जुन

अर्जुन तेंदुलकर को भले फर्स्ट क्लास और टीम इंडिया के लिए खेलने का मौका न मिला है लेकिन अर्जुन आईपीएल जैसे बड़े टूर्नामेंट का हिस्सा रह चुके हैं। उन्हें मुंबई इंडियंस ने पिछले साल अपनी टीम में खरीदा था लेकिन अर्जुन तेंदुलकर को आईपीएल में एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था। हालांकि अर्जुन को अगले साल होने वाले आईपीएल में मुंबई इंडियंस की तरफ से खेलते दिख सकते हैं।

Also Read:  Pitru Paksha 2022: पितृ पक्ष में कौआ का क्यों है विशेष महत्व, पितरों को मिलती है संतुष्टि

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -