HomeविडियोAsif Ali Watch Video: आसिफ अली को आया फिर गुस्सा अब फैंस...

Asif Ali Watch Video: आसिफ अली को आया फिर गुस्सा अब फैंस के साथ भिड़ते आये नजर, देखें वीडियो

Asif Ali Watch Video: एशिया कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के हाथों हार के बाद पाकिस्तान टीम अपने वतन लौट गई। अफग़ानिस्तान मैच में अपना आपा खो बैठे पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली फिर अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाये और फैन से भिड़ते आये नजर। अफग़ानिस्तान के खिलाफ भी आसिफ अली ने अपने गुस्से पर काबू खो दिया था। बैटिंग करते वक्त वह जब आउट हो जाते हैं तब वह बॉलर के ऊपर बल्ला उठा देते हैं।

फैन के ऊपर गुस्सा हो गये आसिफ अली

पाकिस्तान टीम जब एयरपोर्ट से बाहर आती है तब आसिफ अली का एक फैन उनके साथ फोटो खींचने के लिए कहता है और उनका हाथ पकड़ कर फोटो खींचने जाता ही है की आसिफ फैन का हाथ झटक देते हैं। इसके बाद अली फैन को एकदम गुस्से की नजर से देखते हैं और उस फैन को गुस्से में कुछ कहते भी हैं। अब आसिफ अली का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। अब इस वीडियो में देखा जा सकता है की फैन के साथ फोटो लेते वक्त वह गुस्सा हो जाते हैं।

Also Read: Protest Against BCCI: टी20 वर्ल्ड कप में संजू सैमसन को जगह ना मिलने पर, BCCI के खिलाफ प्रदर्शन करेंगे फैंस!

आसिफ अली ने खोया था आपा मारने के लिए उठाया बल्ला

अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच खेले गए कल के मुकाबले में अफगानिस्तान के बॉलर और पाकिस्तान के बीच ज़बरदस्त लड़ाई देखने को मिला। आप को बता दें कि पाकिस्तान के पारी के 19वें ओवर में जब आसिफ अली अफगानिस्तान गेंदबाज़ फरीद अहमद को बाउंड्री मारी उसके अगले गेंद पर उनका विकेट फरीद ने ले लिया। जिसके बाद से दोनों प्लेयर आपस में ही भीड़ गए। तभी अंपायर और बाकी खिलाडियों ने दोनों को रोका लेकिन तब तक आसिफ अली ने बल्ला उठा कर मारने जा रहे थे।

Also Read: Haryanvi Song: काला चश्मा लगाकर Gori Nagori ने किया कमरतोड़ डांस, दावा है आज से पहले नहीं देखा होगा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -