HomeएंटरटेनमेंटAthiya Shetty: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में चला राहुल का बल्ला,...

Athiya Shetty: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मैच में चला राहुल का बल्ला, अथिया शेट्टी को आया प्यार

Athiya Shetty: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गये कल के मुकाबले में भारतीय टीम के ओपनर बल्लेबाज केएल राहुल ने अर्धशतक जड़ा था। जिसके बाद अथिया शेट्टी को केएल राहुल पर काफी ज्यादा प्यार आ गया था। भारत की पारी के समय जब केएल राहुल ने अपना पचास रन पूरा किया तब उधर अथिया शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया। जिसमें उन्होंने केएल राहुल की फोटो लगाई।

अथिया को आया राहुल पर प्यार

केएल राहुल की प्रेमिका अथिया शेट्टी ने मैच में केएल राहुल की फिफ्टी के बाद अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी लगाती हैं। जिसमें केएल राहुल अपने बल्ले को हवा में किये हुए हैं और अथिया ने फोटो में एक रेड हार्ट इमोजी में लगाती हैं। केएल राहुल ने ऑस्ट्रेलिया मैच में अपनी पारी में 35 गेंदों में 55 रन बनाये जिसमें 4 चौके और तीन लंबे छक्के शामिल थे। हालांकि मैच भारत 4 विकेट से हार गया।

Also Read: Ind vs Pak: एक बार फिर एशिया कप में आमने सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, जारी हुआ शेड्यूल

काफ़ी लम्बे समय से डेट कर रहें एक दूसरे को

स्टार जोड़ी लंबे समय से डेटिंग कर रही है। दिलचस्प बात यह है कि अथिया के पिता सुनील शेट्टी क्रिकेट के बहुत बड़े प्रशंसक हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर खेल पर अपनी राय साझा करते हैं। बॉलीवुड अभिनेता को आईपीएल 2022 के दौरान केएल राहुल के नेतृत्व वाले लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए चीयर करते हुए भी देखा गया था।

 Also Read: Call Centre On ULLU: प्यार, हवस और कोम्प्रोमाईज के साथ बोल्ड इंटिमेट सीन्स का पिटारा है यह Web Series

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -