- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs ENG: ‘हाथ में बल्ला है या गदा’ मिचेल मार्श ने जड़ दिया 115 मीटर लंबा छक्का, शॉट देख रह गए सभी दंग, देखें Video

AUS vs ENG: ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड (AUS vs ENG) के बीच आज मेलबोर्न के मैदान पर सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच खेला गया। मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए एक विशाल स्कोर बनाया। कंगारू टीम के तरफ से दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक जड़ा तो वही अंत के ओवरों में मिचेल मार्श ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की और मात्र 16 गेंदों में ही 30 रन बना दिए। अपनी पारी में उन्होंने दो छक्के और एक चौका लगाया लेकिन मार्श ने एक छक्का 115 मीटर का जड़ दिया।

जड़ा 115 मीटर लंबा छक्का

ट्रेविस हेड और डेविड वार्नर के शानदार शतक के बाद बल्लेबाजी करने क्रीज पर आए ऑस्ट्रेलिया के शक्तिशाली बैट्समैन मिचेल मार्श ने अपनी ताकत इंग्लैंड के गेंदबाजों को दिखाया। दरअसल, मैच के 48 ओवर की पहली गेंद पर ओली स्टोन की गेंद पर मिचेल मार्श ने शानदार छक्का जड़ा और वह भी 115 मीटर लंबा। मार्श का छक्का देख स्टेडियम में बैठ सभी दर्शक और इंग्लैंड के खिलाड़ी दंग रह गए। अब इस छक्के का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Also Read: IND vs NZ: सीरीज का तीसरा मैच बारिश के कारण हुआ टाई, भारत ने सीरीज पर 1-0 से जमाया कब्जा

मैच का हाल

ऑस्ट्रेलिया ने अंतिम वनडे मैच में इंग्लैंड को 221 रनों से हराकर 3-0 से श्रृंखला जीत ली है। 364 रनों का पीछा करने उतरी इंग्लैंड की टीम कभी भी इस मैच में पकड़ नहीं बना पाई और उन्होंने नियमित अंतराल पर विकेट गंवाए। इससे पहले, ट्रैविस हेड और डेविड वार्नर ने 152 और 106 रनों की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया ने 48 ओवरों में कुल 355/5 रन जड़ दिए। मैच में बाधा डालने वाली बारिश के कारण मैच को 48 ओवर का कर दिया गया है। और इंग्लैंड की टीम मात्र 142 रन पर ही ऑल आउट हो गई। इंग्लैंड की तरफ से सबसे ज्यादा रन सलामी बल्लेबाज जैसन रॉय ने बनाया। रॉय ने 33 रन की पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया की तरफ से एडम जम्पा ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाएं।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल