- विज्ञापन -

Latest Posts

AUS vs WI: Marnus Labuschagne ने अपने बल्ले से लाया तूफान, जड़ दिए 16 चौके और 1 छक्का, देखें Video

AUS vs WI: इंग्लैंड टीम को तीन मैचों की एकदिवसीय सीरीज में 3-0 से हराने के बाद अब ऑस्ट्रेलिया की टीम वेस्टइंडीज से टेस्ट मैच सीरीज खेल रही है। वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया (AUS vs WI) के बीच सीरीज का पहला टेस्ट मैच आज खेला गया पहले दिन का खेल समाप्त होने तक 293/2 रन बना ली है। ऑस्ट्रेलिया टीम की तरफ से मार्नस लाबुशेन (Marnus Labuschagne) ने शानदार पारी खेलते हुए शतक जड़ा है। मार्नस लाबुशेन अभी भी नाबाद हैं और 154 रन बनाकर खेल रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजी के आगे पूरी कैरिबियन टीम की गेंदबाजी बेबस नजर आ रही थी।

मार्नस लाबुशेन ने जड़ा कमाल का शतक

ऑस्ट्रेलिया टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मैच के पहले दिन 293 रन बना लिए वह भी सिर्फ दो विकेट के नुकसान पर। ऑस्ट्रेलिया टीम के जबरदस्त बल्लेबाज मार्नस लाबुशेन ने एक शानदार पारी खेलते हुए कमाल का शतक जड़ा और अभी भी वह 154 रनों पर नाबाद हैं। मार्नस लाबुशेन ने अपनी पारी में 270 गेंदों में 154 रनों की जोरदार पारी खेली और इस दौरान उन्होंने 16 चौके और 1 छक्का भी लगाया। इस बेहतरीन पारी के दौरान मार्नस लाबुशेन ने गजब के शॉट खेले और पुरे दिन वेस्टइंडीज के गेंदबाजों की कुटाई की।

Also Read: NORA FATEHI: बॉलीवुड की मशहूर डांसर पर चढ़ा फुटबॉल का खुमार, स्टेडियम में हुस्न से फैंस को दीवाना बनाती आई नजर

यहां देखें वीडियो:

बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रही है ऑस्ट्रेलिया की टीम

पहले टेस्ट के पहले दिन ही ऑस्ट्रेलिया की टीम ने मैच में अपनी पकड़ बना ली है। पहले बैटिंग करते हुए कंगारू की टीम ने मात्र 2 विकेट के नुकसान पर 293 रन बना लिए हैं। और अभी भी शतक जड़ चुके मार्नस लाबुशेन अभी भी नाबाद हैं। ऑस्ट्रेलिया के और बल्लेबाजों की बात करे तो डेविड वार्नर को छोड़ और बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। वार्नर मात्र 5 रन बनाकर आउट हो गए लेकिन उस्मान ख्वाजा और स्टीव स्मिथ ने भी अर्धशतक जड़ा। ख्वाजा और स्मिथ ने क्रमशः 65 और 59 रन बनाए। हालांकि स्टीव स्मिथ अभी भी नाबाद हैं।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल