Homeस्पोर्ट्सBabar Azam Cover Drive: पाकिस्तान में पढ़ाया जायेगा बाबर आजम के कवर...

Babar Azam Cover Drive: पाकिस्तान में पढ़ाया जायेगा बाबर आजम के कवर ड्राइव के बारे में, जानें क्या है पूरा मामला

Babar Azam Cover Drive: पाकिस्तान टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज और टीम के कप्तान बाबर आजम ने अपने करियर में खूब उपलब्धि हासिल की है। बाबर आजम की बल्लेबाजी को विराट कोहली से तुलना की जाती है। तो वहीं बात करे बाबर के कवर ड्राइव की तो उनके कवर ड्राइव की हर जगह तारीफ होती है। मॉडर्न डे क्रिकेट की बात करे तो विराट कोहली, स्टीव स्मिथ, जो रुट और केन विल्लियम्सन के बाद बाबर आज़म की कवर ड्राइव देखना पसंद करते हैं। दरअसल, पाकिस्तान के स्कूल में पाकिस्तान के कप्तान के कवर ड्राइव पर सवाल आये थे।

सोशल मीडिया पर सवाल का स्क्रीनशॉट वायरल

बीते कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर पाकिस्तान के कप्तान के कवर ड्राइव पर कक्षा 9वीं में एक सवाल पूछा गया था। जिसका स्क्रीनशॉट काफी वायरल हो रहा है अब पाकिस्तान के पत्रकार सिराज हसन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट डाला था जिसमें उन्होंने लिखा कि 9वीं कक्षा के भौतिकी पाठ्यक्रम (संघीय बोर्ड) में बाबर आजम के कवर ड्राइव से संबंधित सवाल। अभी हाल ही में कई पूर्व खिलाड़ी बाबर आजम के कवर ड्राइव की तारीफ करते हुए दिखे थे।

Also Read: Virat Kohli: टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट कोहली ले सकतें हैं संन्यास !

पांच मैचों में 100 रन भी ना बना पाए बाबर

पाकिस्तान ने फाइनल मैच समेत एशिया कप में कुल पांच मैच खेले। जिसमें कप्तान बाबर आजम ने कुल पांच मैचों में महज 68 रन ही बना सके। पाकिस्तान ने अपना लीग मैच भारत के खिलाफ खेला था। जिसमें बाबर ने मात्र 10 रन बनाये। इसके बाद टीम को उम्मीद थी की बाबर हांगकांग के खिलाफ बड़ा स्कोर बनाएंगे। लेकिन बाबर आजम इस मैच में भी 9 रन बनाये। इसके बाद सुपर 4 मुकाबले में भी बाबर आज़म ने भारत के खिलाफ 14 रन ही बना पाये। अफ़ग़ानिस्तान के खिलाफ बाबर आज़म खाता भी नहीं खोल पाए। हालाकिं श्रीलंका के खिलाफ फाइनल से पहले बाबर आज़म ने एशिया कप में अपना सबसे बड़ा स्कोर 30 रन बनाये। और उनका ख़राब फॉर्म फाइनल में भी जारी रहा और महज 5 रन बनाकर पवेलियन लौट गए।

Also Read: SCO Summit 2022: अंतरराष्ट्रीय मंच पर होंगे भारत और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री एक साथ, कई मायनों में खास होगी बैठक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -