शुक्रवार, अप्रैल 19, 2024
होमविडियोBBL 2022-23: 'असंभव को किया संभव' Marnus Labuschagne ने चीते की तरह...

BBL 2022-23: ‘असंभव को किया संभव’ Marnus Labuschagne ने चीते की तरह छलांग लगाकर लपक लिया गजब का कैच, देखें Video

Date:

Related stories

IND vs AUS ODI: Kuldeep Yadav और Ravindra Jadeja ने ढाया कंगारुओं पर कहर, देखें Video

पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत सही नहीं रही और टीम को अबतक 5 झटके लग चुके हैं। जिसमें एक विकेट कुलदीप यादव ( Kuldeep Yadav) ने झटका और यह मुमकिन हुआ रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) की शानदार फील्डिंग की वजह से। जडेजा ने एक बेहतरीन कैच पकड़ा जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: Mohammed Shami का गेंद से फिर तहलका, लाबुशेन को मारा शानदार तरीके से बोल्ड, देखें Video

टीम इंडिया ने इसके बाद मैच में वापसी की और 2 विकेट जल्द झटके। वहीं, दोनों में से एक विकेट मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने चटकाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

IND vs AUS: टप्पा खाकर तेजी से अंदर घुसी Ravindra Jadeja की जादुई गेंद, स्टंप उखाड़ चलता किया Labuschagne को, देखें Video

टीम इंडिया के शानदार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने ऑस्ट्रेलिया टीम को Marnus Labuschagne के रूप में एक बड़ा झटका दिया। जडेजा ने जिस तरह से Labuschagne को आउट किया देखने लायक था। इस विकेट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

BBL 2022-23: ऑस्ट्रेलिया में चल रहे बिग बैश लीग (BBL 2022-23) अब धीरे-धीरे बेहद रोमांचक होता जा रहा है। लेकिन आज खेले गए 55वें मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया टीम के शानदार बल्लेबाज Marnus Labuschagne ने बेहतरीन कैच लपक सबको हैरान कर दिया है। आज होबार्ट हरिकेन्स और ब्रिसबेन हीट के बीच एक शानदार मुकाबला खेला गया। वहीं Marnus Labuschagne के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हो रहा है।

Marnus Labuschagne ने लपक लिया लाजवाब कैच

यह बेहतरीन कैच को तब मिला जब होबार्ट हरिकेन्स टीम की बल्लेबाजी का 8वां ओवर खेला जा रहा था और गेंदबाजी कर रहे थे स्पिनर गेंदबाज मिशेल स्वेपसन ने होबार्ट टीम के बेहतरीन बल्लेबाज बेन मैकडरमोट ने एक शॉट खेला और गेंद नो मेंस लैंड में गिर रही थी। लेकिन तेजी से गेंद की तरफ दौड़ते हुए Marnus Labuschagne ने छलांग लगाकर एक लाजवाब कैच पकड़ लिया जिसे देख बल्लेबाज भी हैरान रह गया। कैच लेने के तुरंत बाद Marnus Labuschagne उठे और बॉल को हवा में फेंक शानदार तरीके से जश्न मनाया।

Also Read: KHURRAM MANZOOR ON VIRAT KOHLI: पाक क्रिकेटर ने दिया बड़ा बयान, बोले- ‘वनडे क्रिकेट में मैं नंबर वन हूं और मेरे बाद विराट कोहली आता है’

यहां देखें वीडियो:

मैच का हाल

आज बीबीएल में 55वां मैच खेला गया और आज के मैच में ब्रिसबेन हीट की टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी होबार्ट हरिकेन्स की टीम ने अपने 20 ओवर में मात्र 120/9 रन ही बना पाई। लक्ष्य का पीछा करने उतरी ब्रिसबेन हीट की टीम भी बल्लेबाजी में कुछ खास नहीं कर पाई और टीम पूरे 20 ओवर तो खेली लेकिन 118/8 रन ही बना पाई और 2 रनों से मैच हार गई। बेहतरीन गेंदबाजी करने वाले होबार्ट हरिकेन्स टीम के गेंदबाज नाथन एलिस को मैन ऑफ द मैच के अवार्ड से नवाजा गया।

Also Read: ILT20 2023: उम्र 35 लेकिन कैच पकड़ने में चीते जैसी फुर्ती, KIERON POLLARD ने पकड़ा हैरतअंगेज कैच, VIDEO देख हो जाएंगे हैरान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.

Latest stories