- विज्ञापन -

Latest Posts

BCCI vs PCB: Ramiz Raja को खेल मंत्री Anurag Thakur ने दिया मुंहतोड़ जवाब, सुनकर पाक का खौल सकता है खून!

BCCI vs PCB: इस बार एशिया कप का आयोजन UAE में हुआ था और अब अगला एशिया कप 2023 पाकिस्तान में खेला जाना है। जिसे लेकर भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट के बोर्डों (BCCI vs PCB) के बीच गरमा गर्मी बढ़ गई है। बीते कल पीसीबी के चेयरमैन रमीज राजा ने कहा था कि अगर भारत पाकिस्तान नहीं आएगा तो हम भी अगले साल भारत में होने वाले वर्ल्ड कप 2023 में खेलने नहीं जाएंगे। इस बयान के बाद अब भारत के खेल मंत्री ने रमीज राजा को खरी खरी सुना दी है जिसे देख अब लग रहा है की एशिया कप और वर्ल्ड कप को लेकर दोनों देशों के बीच और बहस देखने को मिल सकता है लेकिन BCCI के सचिव जय शाह ने पहले ही कह दिया थी भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलने जाएगी।

खेल मंत्री ने दिया करारा जवाब

भारत के खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने रमीज राजा के बयान पर करारा जवाब देते हुए कहा कि, सही समय का इंतजार कीजिए।” भारत खेल की दुनिया में बहुत बड़ी शक्ति है और कोई भी देश भारत को अनदेखा नहीं कर सकता।” बता दें कि रमीज राजा ने बयान दिया था कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान में एशिया कप नहीं खेलेगी तो हम भी भारत नहीं आएंगे वर्ल्ड कप खेलने।

Also Read: VIRAT KOHLI से मिलने के लिए घंटो इंतजार करते जबरा फैन का VIDEO VIRAL, देख लोग हो रहे भावुक

रमीज राजा ने क्या दिया था बयान

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के चेयरमैन रमीज राजा ने BCCI को धमकी देते हुए कहा था कि, अगर भारत एशिया कप के लिए नहीं आता है, तो पाकिस्तान 2023 विश्व कप के लिए नहीं जाएगा। शुक्रवार को एक पाकिस्तानी टीवी चैनल पर बात करते हुए रमिज रजा ने कहा था कि अगर पाकिस्तान अगले साल होने वाले क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में भाग नहीं लेगा तो कौन देखेगा। हमारा स्टैंड साफ है कि अगर भारतीय टीम यहां आएगी तो ही हमारी टीम वर्ल्डकप के लिए भारत जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि अगर वो नहीं आएंगे तो हमारे बिना ही वह वर्ल्ड कप खेलेंगे. हमें कड़े फैसले लेने होंगे। हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है. हमें पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के अर्थ व्यवस्था को सुधारने की जरूरत है, और ये तभी होगा जब हम लगातार अच्छा प्रदर्शन करेंगे. हमने एक साल में भारत को दो बार हराया।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल