Homeस्पोर्ट्सBhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भुवनेश्वर के समर्थन में खुलकर सामने आई उनकी...

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भुवनेश्वर के समर्थन में खुलकर सामने आई उनकी पत्नी, नूपुर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार टीम के सीनियर्स खिलाड़ियों में एक हैं। भुवनेश्वर कुमार फिलहाल अपने बुरी फॉर्म के दौर से गुजर रहे हैं। ऐसे में भुवनेश्वर इन दिनों आलोचकों के निशाने पर बने हैं। भुवनेश्वर को चारों तरफ से आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।

नूपुर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

ऐसे में भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर खुलकर उनके समर्थन में आई है। भुवनेश्वर कुमार की पत्नी नूपुर नागर ने आलोचकों को करारा जवाब देते हुए उनकी बोलती को भी बंद करा दिया। नूपुर ने आलोचकों को अपना काम करने की सलाह दी।

Also Read: India vs South Africa: सीरीज से पहले स्टेडियम का काटा बिजली कनेक्शन, केसीआर ने कहा हर हाल में होकर रहेगा मैच

नूपुर ने स्टोरी पर क्या लिखा

नूपुर ने अपनी इंस्ट्राग्राम स्टोरी पर आलोचकों को जमकर लताड़ा। नूपुर ने स्टाग्राम स्टोरी में लिखा, आजकल लोग कितने नकारा हो गए हैं, उनके पास कोई काम नहीं है। लोग इतने फ्री हैं कि नफरत फैलाने के लिए टाइम है। मेरी सभी को सलाह है कि आपकी बातों से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है, इसलिए आप अपने टाइम को बेहतर करने में लगाएं। हालांकि ऐसा होता कम दिखाई देता है। नूपुर नागर ने ये स्टोरी लगाकर ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है।’

भुवनेश्वर की खराब फॉर्म जारी

मालूम हो कि भुवनेश्वर कुमार ने मंगलवार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी 20 मैच के दौरान अपने 19 ओवर में 16 रन दिए। ऐसे में ऑस्ट्रेलिया 209 रनों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर गया और टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा। इस मैच में भुवनेश्वर ने अपने चार ओवर में 52 रन लुटा दिए और एक भी विकेट नहीं निकाल पाए। वहीं, भुवनेश्वर ने बीते कुछ समय से काफी खराब गेंदबाजी कर रहे हैं। भुवनेश्वर टीम के वरिष्ठ खिलाड़ी हैं, ऐसे में उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जाती है। भुवनेश्वर के लचर प्रदर्शन से टीम इंडिया को काफी बड़ा झटका लगा है।

Also Read: Handwriting Tips: बच्चों की गंदी हैंड राइटिंग को ऐसे बनाएं सुंदर, आज ही अपनाएं ये टिप्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -