British Grand Prix F1: भयानक हादसे में खिलाड़ी बाल-बाल बचा, वीडियो हुआ वायरल

Date:

British Grand Prix F1: ब्रिट्रिश ग्रांप्री 2022 के दौरान भयानक हादसे में चीनी ड्राईवर झोउ गुएनु (Zhou Guanyu) की कार हादसे का शिकार हो गई जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो वायरल हो रहा है।

कब और कैसे हुआ हादसा?

ब्रिट्रिश ग्रांपी 2022 के दौरान एक भयानक हादसा देखने को मिला जब अल्फा रोमियो के ड्राइवर झोउ गुएनु की कार रेसिंग ट्रैक पर बुरी तरह से दुर्घनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना का अंदाज़ा इसी बात से लगाया जा सकता है कि झोउ की कार ट्रैक पर 200 मीटर तक फिसलने के बाद पलट पलटकर दीवारों से टकराती रही। दुर्घटना इस वजह से हुई  क्योंकि मर्सिडीज़ ड्राईवर रसेल की कार ने झोउ की कार को पीछे से टक्कर मारी। रसेल अपने साथी खिलाड़ी की सेहत का पता लगाने के लिए कार से तुरंत बाहर कूद गए। अच्छी बात ये रही कि चीनी ड्राईवर झोउ को इस भयानक हादसे में ज़्यादा चोट नहीं आई और वे बेहोश भी नहीं हुए। हादसे के बाद झोउ को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया।

ये भी पढ़ें:- Olympic Medal जीतने के बाद उसे क्यों काटते हैं खिलाड़ी? पता चल गया असली कारण  

हादसे का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल

इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है। एक्सिडेंट के इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है।

https://twitter.com/soundofmotor/status/1543602592168697861?s=20&t=1WOYcV1_TGxpDMWXvQA6qg

रसेल का बयान आया सामने

रसेल की कार की टक्कर के बाद ही झोउ की कार दुर्घटनाग्रस्त हुई थी। रसेल ने इस हादसे के बाद कहा कि मुझे ये जानकर काफी खुशी है कि हादसे में झोउ को कोई क्षति नहीं पहुँची। वे बिल्कुल ठीक हैं।

ये भी पढ़ें:- Footballer Arrested: विश्व कप खेलने वाला फुटबॉलर रेप केस में गिरफ्तार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related