Homeस्पोर्ट्सBWF World Rankings: बैडमिंटन में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, पीवी सिंधु और...

BWF World Rankings: बैडमिंटन में भारतीय खिलाड़ियों का जलवा, पीवी सिंधु और लक्ष्य सेन टॉप 10 में बरकरार

BWF World Rankings: भारतीय खिलाड़ियों ने बैडमिंटन में अपना जलवा बरकार रहा है। मंगलवार को जारी हुए BWF वर्ल्ड रैंकिंग में सभी भारतीय शटलर्स ने अपनी वर्ल्ड रैंकिंग में सुधार किया है। भारत की स्टार खिलाड़ी पीवी सिंधु ने महिला सिंगल्स में अपना टॉप 10 में जगह बरकरार रखी हैं। तो वहीं लक्ष्य सेन ने पुरुष सिंगल्स में अपनी जगह टॉप 10 में बना कर रखे हैं।

पीवी सिंधु को मिला एक स्थान का फायदा

भारत की स्टार प्लेयर पीवी सिंधु चोट के कारण वर्ल्ड चैंपियनशिप और जापान ओपन नहीं खेल पायीं थी। जिसके बाद भी पीवी सिंधु ने अपने रैंकिंग में सुधार करते हुए एक स्थान का फायदा हुआ है और वह अभी वर्ल्ड रैंकिंग में 7वें स्थान पर कायम हैं। तो वहीं साइना नेहवाल को भी तीन पायदान का फायदा हुआ है और वह भी टॉप 30 में अपनी जगह बना ली हैं।

Also Read: Team India: बीसीसीआई ने एशिया कप में खराब परफॉरमेंस की असली वजह बताई

लक्ष्य सेन 9वें और किदांबी 12वें स्थान पर

पुरुष सिंगल्स की बात करे तो लक्ष्य सेन ने अपना स्थान 9वें पर बरकरार रखा है। तो वहीं पुरुष सिंगल्स में किदांबी श्रीकांत को दो पायदान का फायदा मिला और वह 12वें स्थान पर इस समय कायम हैं। वहीं बात करें एचएस प्रणॉय कि तो उन्हें भी रैंकिंग का फायदा मिला है और वह 16वें स्थान पर पहुँच गए हैं।

Also Read: Punjab News: पड़ोसी राज्य हरियाणा में स्थानांतरित हो सकती है भर्ती रैलियां, नहीं मिल रहा पंजाब सरकार का सपोर्ट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -