Homeस्पोर्ट्सकप्तान रोहित शर्मा ने खेला बड़ा दांव, कहा- खिलाड़ियों को फ्रीडम देना...

कप्तान रोहित शर्मा ने खेला बड़ा दांव, कहा- खिलाड़ियों को फ्रीडम देना जरुरी

दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल की शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने बेहतरीन जीत दर्ज की है. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की क्षमता पर खुलकर बात की.

Ind Vs Nz: टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दो जीत के साथ भारत लगातार बढ़त बनाए हुए है. सीरीज में टीम इंडिया ने 2-0 से अजेय बढ़त बना ली है. दूसरे मैच में कप्तान रोहित शर्मा और उप-कप्तान केएल राहुल की शानदार पारी के दम पर टीम इंडिया ने बेहतरीन जीत दर्ज की है. मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने खिलाड़ियों की क्षमता पर खुलकर बात की.

कप्तान रोहित ने क्या कहा
भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि, “हमने मुश्किल हालात में शानदार प्रदर्शन किया, न्यूजीलैंड की टीम शानदार है. मैच में एक विकेट की बात थी, जो हमें मोमेंटम दे सकती थी. हमारी बेंच स्ट्रेंथ काफी मजबूत है, नए प्लेयर लगातार क्रिकेट खेलते हुए आ रहे हैं”

प्लेयर का ख्याल रखना मेरा फर्ज
रोहित शर्मा ने कहा कि, “कप्तान के तौर पर मेरा काम यही रहेगा कि नए प्लेयर हमेशा कम्फर्टेबल फील करें, जब भी वो खेलने आएं. ये मेरे लिए जरूरी है कि प्लेयर्स को वो फ्रीडम दी जाए, बाकी बाहरी चीज़ों की चिंता ना की जाए. इसलिए ग्राउंड में आते ही सिर्फ गेम को लेकर सोचें.”

न्यूजीलैंड को लेकर बड़ा बयान
न्यूजीलैंड के बेंच स्ट्रेंथ को लेकर रोहित शर्मा ने कहा कि, “ये काफी यंग टीम है, कई खिलाड़ियों ने काफी कम गेम खेले हैं. कई खिलाड़ी अपने मौके का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन उनका वक्त जरुर आएगा. हम कोशिश करेंगे कि हर किसी को मौका मिल सके, लेकिन जो भी खिलाड़ी ग्राउंड में है वो उसकी कोशिश होनी चाहिए कि वो अपना काम पूरा कर सके.”

यह भी पढ़े: केरला के पथानामथिट्टा जिले में लगातार हो रही बारिश के कारण सरकार ने सबरीमाला तीर्थयात्रा पर लगाई रोक

दरअसल दूसरे टी20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 7 विकेट से मात दी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए कीवी टीम ने 153 रनों का भारत को लक्ष्य दिया था. इसके जवाब में टीम इंडिया ने आसानी से लक्ष्य को हासिल कर लिया. इस दौरान रोहित शर्मा और केएल राहुल के बीच शानदार शतकीय पारी की ओपनिंग साझेदारी हुई।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -