- विज्ञापन -

Latest Posts

Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

Cristiano Ronaldo: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 में पुर्तगाल का पहला मैच घाना के साथ खेला जाएगा। लेकिन मैच से पहले पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को बड़ा झटका लगा है क्योंकि रोनाल्डो और मैनचेस्टर यूनाइटेड के बीच विवाद की खबर चल ही रही थी उससे पहले रोनाल्डो को एक और बड़ा झटका लगा है। इंग्लैंड के फुटबॉल एसोसिएशन (FA) ने पुर्तगाली कप्तान को उनके और एक प्रशंसक से जुड़ी एक पुरानी घटना के लिए दंडित किया है।

50 लाख और दो मैचों का लगा बैन

पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो को 2022 में हुए एक युवा फैंस से झटप में और इस लड़ाई में रोनाल्डो ने दर्शक का फोन तोड़ दिया था। अब 37 वर्षीय खिलाड़ी को दो मैच के लिए बैन और उन पर 50 लाख का जुर्माना भी लगाया गया है। अप्रैल में हुए इस घटना के बाद रोनाल्डो ने फैन से मांगी भी मांगी थी पर इसके बाद भी उनपर कारवाही की गई थी और आज इंग्लैंड के फुटबॉल एसोसिएशन ने उन्हें अप्रैल में हुए उस घटना पर पर जुर्माना लगाया है।

Also Read: FIFA World Cup 2022: सऊदी अरब से हार के बाद अर्जेटीना के कप्तान मेसी का दर्शक ने बनाया मजाक, देखें Video

मैनचेस्टर यूनाइटेड क्लब ने भी तोड़ा नाता

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) विश्व कप के बाद मैनचेस्टर यूनाइटेड को छोड़ देंगे। बात तब बढ़ी जब रोनाल्डो ने एक इंटरव्यू में मैनचेस्टर यूनाइटेड के मैनेजर को जमकर आलोचना की थी। उसके बाद से ही रोनाल्डो और मेनचेस्टर यूनाइटेड के बीच दरार पड़ गई है और अब मेनचेस्टर क्लब ने इस बात की जानकारी दी है कि क्लब अब फुटबॉल दिग्गज खिलाड़ी से अलग हो रहा है।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल