Homeस्पोर्ट्सCWG 22: हॉकी के बाद क्रिकेट में भी ऑस्ट्रेलिया ने की बेईमानी,...

CWG 22: हॉकी के बाद क्रिकेट में भी ऑस्ट्रेलिया ने की बेईमानी, कोरोना संक्रमित होने के बावजूद भी इस खिलाड़ी ने खेला मैच

CWG 22: बर्मिंघम कॉमनवेल्थ गेम्स 2022 का समापन हो चुका है। भारत का इस कॉमनवेल्थ गेम्स में प्रदर्शन शानदार रहा। भारत ने इस कॉमनवेल्थ गेम्स में कुल 61 मेडल अपने नाम किए। भारत 61 मेडल के साथ मेडल टैली में चौथे पायदान पर रही। वहीं पहले पायदान पर ऑस्ट्रेलिया अब विवादों से घिरती नजर आ रही है। दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिआ के बीच हुए विमेंस क्रिकेट फाइनल मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे ऑस्ट्रेलियाई टीम की आलोचना हो रही है।

कोरोना पॉजिटिव होने के बाद इस खिलाड़ी ने खेला मैच

ईएसपीएन क्रिकइंफो पर छपी एक खबर के मुताबिक ताहलिया मैक्ग्रा फाइनल से ठीक पहले कोविड पॉजिटिव पाई गई थीं। बताया जा रहा है कि ऑस्ट्रेलिया की इस ऑलराउंडर में मैच होने से पहले ही कोरोना वायरस के हल्के लक्षण थे। इसके बाद भी उन्हें मैच में खिलाया गया। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें आयोजन समिति ने ऑस्ट्रेलियन टीम का साथ दिया। मैक्ग्रा के कोरोना संक्रमित होने के बावजूद खेलने से भारतीय टीम पर भी खतरा पड़ा।

Also Read – CWG 2022 Medal Record: एथलेटिक्स में भारत ने रचा इतिहास, कॉमनवेल्थ गेम्स में 8 मेडल जीतकर बनाए बड़े रिकॉर्ड

हॉकी मैच के बाद भी छिड़ा था विवाद

इससे पहले हॉकी के सेमीफइनल मैच के दौरान भी ऑस्ट्रेलियाई टीम विवादों में आ चुकी है। इस विवाद को आयोजन समिति माफी भी मांग चुकी है। दरअसल, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए हॉकी के सेमीफइनल मैच में अंतिम तक दोनों टीमें बराबर थी। इसके बाद पेनल्टी शूटआउट में गया जहां, भारत ने पहला पेनल्टी को सफलतापूर्वक बचा लिया। लेकिन तभी रेफरी ने कहा कि घड़ी नहीं चल रही थी। इसलिए ऑस्ट्रेलिया को फिर से मौका दिया जाएगा। इसके बाद टीम इंडिया 3-0 से हार गई।

Also Read – Veer Mahan: WWE के इस शक्तिशाली सुपरस्टार के बारे में ये रोचक बातें आपको जरूर जाननी चाहिए

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -