Homeस्पोर्ट्सENG vs NZ: टेस्ट सीरीज में बड़े अनोखे तरीके से आउट हुए...

ENG vs NZ: टेस्ट सीरीज में बड़े अनोखे तरीके से आउट हुए हेनरी निकोल्स, देखें अनोखा वीडियो

ENG vs NZ: न्यूजीलैंड और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच लीड्स में खेला जा रहा हैं। इस मैच में न्यूजीलैंड के हेनरी निकोल्स बड़े ही अजीब तरीके से आउट हुए। क्रिकेट में बल्लेबाज सीधे तौर पर कैच आउट या बोल्ड होते हुए देखा जाता हैं। कई बार बॉल एक फील्डर से छूटता है तो दूसरा उसको पकड़ लेता है। लेकिन क्या कभी ऐसा देखा गया कि बल्लेबाज ने शॉट मारा तो बॉल नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज के बैट से टकराकर फील्डर के हाथों में चली गई।

देखें अनोखा आउट का वीडियो

इस अनोखे तरीके से कैच हुई बॉल का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है। कीवी बल्लेबाज हेनरी निकोल्स इस तरीके से आउट हुए कि उन्हें देखकर सभी हैरान हो गए। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर निकोल्स के आउट होने का वीडियो शेयर किया गया। निकोल्स ने इंग्लैंड के स्पिनर जैक लीच की गेंद पर एक शॉट लगाने की कोशिश की थी। उन्होंने सीधे बल्ले से शॉट खेला और बॉल नॉन स्ट्राइक पर खड़े डायल मिचेल के बल्ले से टकराकर मिड ऑफ पर खड़े फील्डर ने कैच कर लिया।

Also Read: IND-W vs SL-W 1st T20: भारतीय महिला टीम ने श्रीलंका को 34 रन से हराया, मैच में बने ये रिकॉर्ड्स

एंपायर ने दिया आउट

बॉल के कैच होने के बाद किसी को कुछ समझ में नहीं आया। बाद में देखा गया कि मिचेल के बल्ले से लगने के बाद गेंद हवा में थी और फिल्डर ने कैच कर ली थी। इस प्रकार निकोल्स वापस पवेलियन लौटे। अंपायर ने निकोल्स को आउट करार दिया था। इस मैच में कीवी टीम ने 83 रन पर अपने 4 विकेट गवांए थे। इस बैच में हेनरी ने 99 बॉल में सिर्फ 19 रन ही बनाए थे। और अपनी खराब किस्मत के कारण आउट हुए थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -