- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs PAK: तूफानी बल्लेबाजी कर रहे Ben Duckett को चालाकी पड़ी भारी, Zahid Mahmood ने फंसा लिया अपने जाल में, देखें Video

ENG vs PAK: इंग्लैंड की टीम 17 साल बाद पाकिस्तान का दौरा कर रही है टेस्ट सीरीज के लिए और सीरीज के पहले मैच के पहले दिन ही इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने रनों की लूट मचा दी। इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए धमाकेदार शुरुआत की टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शतक जड़ा और 200 से ज्यादा रनों की साझेदारी की। लेकिन पाकिस्तान टीम की तरफ से जाहिद महमूद ने शानदार गेंदबाजी की और दो विकेट झटके। बेन डकेट का वीडियो जिस तरह से जाहिद महमूद ने झटका उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जाहिद महमूद ने फसाया अपने जाल में

इंग्लैंड टीम के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ा। लेकिन शतक जड़ने के बाद बेन डकेट को जाहिद महमूद ने अपने स्पिन के जाल में फंसा कर आउट कर दिया। दरअसल, शतक मारने के बाद बेन डकेट ने कुछ अलग शॉट खेलने का प्रयास किया और उन्होंने महमूद की गेंद को रिवर्स मारने की कोशिश की पर महमूद ने गेंद को थोड़ा घुमा दिया और बेन डकेट चूक गए और वह एलबीडबल्यू आउट हो गए। लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया इसके बाद पाक टीम के कप्तान बाबर आजम ने डीआरएस लिया और फिर अंपायर को अपने निर्णय को बदलना पड़ा।

Also Read: AUS VS WI: STEVE SMITH ने जड़ा तूफानी दोहरा शतक, अब क्रिकेट के महान बल्लेबाज के इस रिकॉर्ड की कर ली बराबरी

यहां देखें वीडियो:

बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहा है इंग्लैंड

पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी इंग्लैंड की टीम की तरफ से अभी पहले दिन ही तीन बल्लेबाजों ने शतक जड़ दिया है। बेन डकेट, जैक क्रौली और ओलि पोप ने शानदार शतक जड़ा और ओलि पोप तो अभी भी नाबाद खेल रहे हैं। बात करे इंग्लैंड टीम के स्कोरकार्ड की बात करे तो इंग्लैंड की टीम ने अबतक 70 ओवर में 459/3 रन बना लिया है। तो वहीं पाकिस्तान की तरफ से जाहिद महमूद ने 2 विकेट और हारिस रउफ ने 1 विकेट झटके।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल