- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs PAK: 17 साल बाद हुआ टेस्ट मैच लेकिन पहले दिन ही बरस पड़ी इंग्लैंड टीम, जड़ दिए 506 रन और 4 बल्लेबाजों ने ठोके शतक

ENG vs PAK: इंग्लैंड और पाकिस्तान (ENG vs PAK) के बीच पाक के जमीन पर 17 साल बाद टेस्ट क्रिकेट मैच खेला गया और इंग्लैंड की टीम ने इतिहास रच दिया है। इंग्लैंड की टीम ऐसे बैटिंग कर रही थी जैसे की अभी भी इंग्लैंड की टीम टी20 वर्ल्ड कप में ही खेल रही है। इंग्लैंड की टीम के तरफ से चार बल्लेबाजों ने शतक जड़ा। तो वहीं पहली बार थे की टेस्ट क्रिकेट में कोई भी टीम पहले ही दिन 500 से ज्यादा रन बना दी हो। पाकिस्तान के रावलपिंडी के मैदान पर बल्लेबाज़ों ने खूब रन बरसाए और कई रिकॉर्ड भी बने।

मैच के पहले दिन ही 500 रन

इंग्लैंड की टीम ने आज के मैच में पहले दिन ही 506 रन बनाकर इतिहास रच दिया है। क्योंकि अभी तक किसी टीम ने टेस्ट मैच के इतिहास में 500 रन एक दिन में नहीं बना पाई थी। लेकिन इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने मात्र 75 ओवर में 506 रन बना दिए। खराब रौशनी के कारण खेल को जल्दी रोका गया और आज के 15 ओवर कम फेंके गए।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

चार बल्लेबाजों ने ठोका शतक

पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी इंग्लैंड की टीम की तरफ से अभी पहले दिन ही चार बल्लेबाजों ने शतक जड़ दिया है। बेन डकेट, जैक क्रौली ओलि पोप और हैरी ब्रूक ने शानदार शतक जड़ा और हैरी ब्रूक तो अभी भी नाबाद खेल रहे हैं। बात करे इंग्लैंड टीम के स्कोरकार्ड की बात करे तो इंग्लैंड की टीम ने आज के दिन का खेल समाप्त होने से पहले 506 रन बना ली है और अभी इंग्लैंड के पास 6 विकेट भी बचे हैं।

पाकिस्तान के गेंदबाज दिखे एक दम बेबस

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच आज सीरीज का पहला टेस्ट मैच का पहला दिन खेला गया और पहले दिन ही ऐसा लग रहा है जैसे इंग्लैंड ने मैच में बहुत अच्छी पकड़ बना ली है। पाकिस्तान के गेंदबाज एकदम आज फीके रहे हैं और इंग्लैंड के बल्लेबाजों के सामने बिलकुल भी असर नहीं दिखा पाए। पाकिस्तान के सभी गेंदबाजों को इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने 5 के ऊपर इकॉनमी से रन बनाए हैं। पाकिस्तान की तरफ से टीम ने चार विकेट लिए जिसमें जाहिद महमूद ने 2 विकेट लिए तो वहीं हारिस रऊफ और मोहम्मद अली ने 1-1 विकेट लिए।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल