- विज्ञापन -

Latest Posts

ENG vs PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें Video

ENG vs PAK: इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच रावलपिंडी के मैदान खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन ही पूरी पाकिस्तान टीम बैकफुट पर है। इंग्लैंड टीम ने पहले दिन 506 रन बना लिए हैं। इंग्लैंड की तरफ से आज चार बल्लेबाजों ने शानदार शतक जड़ा। लेकिन आज के दिन खेल खत्म होने से पहले इंग्लैंड टीम के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक (Harry Brook) ने पाकिस्तान के गेंदबाज सऊद शकील को जमकर मार लगाई है। हैरी ब्रूक अभी भी शतक बना कर नाबाद खेल रहे हैं और उनके साथ इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स बल्लेबाजी कर रहे हैं।

हैरी ब्रूक ने लगाया एक ओवर में 6 चौकें

इंग्लैंड टीम के शानदार बल्लेबाज हैरी ब्रूक ने अपनी नाबाद शतकीय पारी के दौरान 14 चौके और दो छक्के जड़े। लेकिन सबसे खास बात यह रही कि हैरी ब्रूक ने पाकिस्तान के गेंदबाज सऊद शकील को एक ही ओवर में 6 चौके जड़ दिए। एक ही ओवर में इंग्लैंड के बल्लेबाज ब्रूक ने 24 रन बटोर लिए और पाक टीम को बैकफुट पर कर दिया है।

Also Read: ENG VS PAK: तूफानी बल्लेबाजी कर रहे BEN DUCKETT को चालाकी पड़ी भारी, ZAHID MAHMOOD ने फंसा लिया अपने जाल में, देखें VIDEO

यहां देखें वीडियो:

पहले दिन ही इंग्लैंड ने बनाया 500 से ज्यादा रन

पहले मैच में पहले बल्लेबाजी करने उत्तरी इंग्लैंड की टीम की तरफ से अभी पहले दिन ही चार बल्लेबाजों ने शतक जड़ दिया है। बेन डकेट, जैक क्रौली ओलि पोप और हैरी ब्रूक ने शानदार शतक जड़ा और हैरी ब्रूक तो अभी भी नाबाद खेल रहे हैं। बात करे इंग्लैंड टीम के स्कोरकार्ड की बात करे तो इंग्लैंड की टीम ने आज के दिन का खेल समाप्त होने से पहले 506 रन बना ली है और अभी इंग्लैंड के पास 6 विकेट भी बचे हैं।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

इंग्लैंड की टीम: ज़क क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप (WK), जो रूट, हैरी ब्रुक, बेन स्टोक्स (C), लियाम लिविंगस्टोन, विल जैक, जैक लीच, ओली रॉबिन्सन, जेम्स एंडरसन।

पाकिस्तान की टीम: अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, अजहर अली, बाबर आजम (C), सऊद शकील, मोहम्मद रिजवान (WK), आगा सलमान, नसीम शाह, हारिस रऊफ, मोहम्मद अली, जाहिद महमूद।

Also Read: AJIT AGARKAR के तूफानी स्पेल ने मचाई थी तबाही, जबरदस्त यॉर्कर से उड़ा दी थी कीवी बल्लेबाज की गिल्लियां, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल