Homeस्पोर्ट्सFaf du Plessis: RCB के कप्तान ने जड़ा शानदार शतक, लगाई मैच...

Faf du Plessis: RCB के कप्तान ने जड़ा शानदार शतक, लगाई मैच में 16 बाउंड्री

Faf du Plessis: शाई होप के आक्रामक पारी के आधार पर, गायन अमेज़ॅन वारियर्स ने एक अद्भुत जीत हासिल की। गायन ने सेंट लूसिया किंग्स को 2022 कैरेबियन प्रीमियर लीग मैच में 6 विकेट से हरा दिया है। लूसिया ने 5 विकेट के नुकसान पर 194 का एक बड़ा स्कोर बनाया। जवाब में, गायन ने 19.2 ओवर में 4 विकेट के नुकसान लक्ष्य पर पहुंचा। होप 30 गेंदों से 59 रन बनाकर और एक दिलचस्प विजेता टीम देकर नाबाद रहे। उन्हें एक मैच खिलाड़ी के रूप में भी चुना गया था।

डु प्लेसिस ने जड़ा शानदार शतक

आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बाद फॉफ डु प्लेसिस ने कैरेबियन प्रीमियर लीग (CPL) में शानदार शतक जड़ा। मैच में डु प्लेसिस ने शतकीय पारी खेली मैच में डुप्लेसी ने 59 गेंद पर 103 रन की बेहतरीन पारी खेली जिसमें 10 चौके और 6 छक्के लगाए। स्ट्राइक रेट 175 का रहा। निरोशन डिकवेला ने भी 36 रन का योगदान दिया। अन्य कोई खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सका। बाएं हाथ के स्पिनर शाकिब अल हसन ने 33 रन देकर 2 विकेट झटके।

Also Read: Arjun Tendulkar and Yograj Singh: योगराज सिंह से क्रिकेट की सीख ले रहे सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

गयाना अमेजन वॉरियर्स की तरफ से 2 अर्धशतक और मिली जीत

गयाना अमेजन वॉरियर्स की ओर से 2 अर्धशतक लगे। ओपनर बल्लेबाज अफगानिस्तान के रहमातुल्लाह गुरबज ने 26 गेंद पर 52 रन बनाए इन्होने 200 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी की। जिसमें 7 चौका और 2 छक्का जड़ा। वहीं शाई होप 30 गेंद पर 59 रन बनाकर नाबाद रहे उन्होंने 2 चौका और 5 छक्का लगाया। कप्तान शिमरोन हेटमायर ने भी 28 गेंद पर 36 रन बनाए। सेंट लूसिया की ओर से रोस्टन चेज ने बेहतरीन गेंदबाजी की उन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 27 रन दिए और एक विकेट भी झटका।

Also Read: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -