- विज्ञापन -
Homeस्पोर्ट्सFIFA World Cup 2022: कतर के मैदान पर चढ़ा IPL का भूत,...

FIFA World Cup 2022: कतर के मैदान पर चढ़ा IPL का भूत, CSK के फैंस आए नजर

- Advertisement -spot_img

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे है फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में कुछ ऐसा देखने को मिला जिसे देख आप के आंखों पर विश्वास नहीं होगा क्योंकि फुटबॉल के मैदान पर क्रिकेट के फैन देखने को मिले। कतर में ब्राजील और सर्बिआ के मैच में भारत के महान कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के दर्शक देखने को मिले। आईपीएल में धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के ड्रेस में जर्सी नंबर 7 पहने हुए एक दर्शक में फोटो क्लिक कराई। वैसे तो धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिए है पर फिर भी उनके फैन आपको हर जगह दिख जाएंगे।

धोनी की जर्सी नंबर 7 देखने को मिली कतर के मैदान पर

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और पूर्व खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ब्राजील में CSK फैंस की फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा है कि ‘हम जहां भी जाते हैं, वहां हमेशा येलव होता है!’ इस बार चेन्नई टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करेंगे और इस बार टीम से कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है। पिछली बार जडेजा ने ने आधे मैच में कप्तानी की थी लेकिन उनसे बीच में ही कप्तानी से हटा दिया गया था।

Also Read: ROHIT SHARMA: बांग्लादेश सीरीज के लिए हिटमैन कर रहे हैं जबरदस्त तैयारी, इंस्टाग्राम पर शेयर किया फोटो

चेन्नई के मैदान पर वापसी करेगी CSK टीम

इस बार आईपीएल 2023 सभी टीमों के होम ग्राउंड पर मैच खेले जाएंगे। कोरोना के चलते दो साल से आईपीएल को कुछ ही ग्राउंड पर खेला जा रहा था लेकिन इस बार आईपीएल पूरी तैयारी के साथ खेला जाएगा और सभी मैदान यूज़ किये जाएंगे। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि चेन्नई के मैदान पर फिर से धोनी को देखना सभी CSK फैंस के लिए इससे बड़ी बात कुछ और नहीं हो सकती है।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

- Advertisement -spot_img
Himanshu Singh
Himanshu Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
Himanshu Singh is a content writer and journalist. He writes on multiple niches such as National, Politics and Sports.
- Advertisement -spot_img

Stay Connected

[td_block_social_counter facebook="#" manual_count_facebook="16985" manual_count_twitter="2458" twitter="#" youtube="#" manual_count_youtube="61453" style="style3 td-social-colored" f_counters_font_family="450" f_network_font_family="450" f_network_font_weight="700" f_btn_font_family="450" f_btn_font_weight="700" tdc_css="eyJhbGwiOnsibWFyZ2luLWJvdHRvbSI6IjMwIiwiZGlzcGxheSI6IiJ9fQ=="]

Must Read

- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -spot_img