- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: दिग्गजों को पछाड़ कर शीर्ष पर पहुंचे रोनाल्डो, सोशल मीडिया पर छाया क्रिस्टियानो संग मेसी का पोस्टर

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) सीजन में गुरुवार को पुर्तगाल-घाना के बीच रोमांच से भरा मुकाबला खेला गया। स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) ने टूर्नामेंट के अपने पहले ही मैच में कमाल कर दिया। दोनों ही टीम के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली। जहां एक ओर पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो अपनी टीम के लिए खड़े थे वहीं दूसरी ओर घाना की टीम की ओर से भी लगातार गोल दागे गए। लेकिन रोनाल्डो की पुर्तगाल अंत में घाना की टीम पर भरी पड़ी और मुकाबले को 3-2 के अंतर से जीत लिया।

रोनाल्डो ने रचा इतिहास

स्टार फुटबॉलर रोनाल्डो के लिए ये मैच ऐतिहासिक साबित हुआ। मैनचेस्टर यूनाइटेड के पूर्व फारवर्ड रोनाल्डो ने 65वें मिनट में पेनल्टी मिलते ही एक अविश्वसनीय गोल किया। इस गोल के साथ ही वह पांच फीफा विश्व कप सीजन (2006, 2010, 2014, 2018, 2022) में गोल करने वाले दुनिया के पहले फुटबॉलर बन गए। वहीं इस गोल को रोनाल्डो ने जबरदस्त तरीके से सेलिब्रेट किया।

ये भी पढ़ें: SL vs PAK: फिक्सिंग की जांच के दायरे में SL-PAK टेस्ट सीरीज, PCB ने अपने हाथ खींचे कहा- ‘हमसे कोई लेना-देना नहीं’

सोशल मीडिया पर छाए रोनाल्डो संग मेसी

फुटबॉल जगत में रोनाल्डो और मेसी में सर्वश्रेष्ठ को लेकर चर्चा लगातार चलती रहती है वहीं गुरुवार को एक बार फिर इसका नजारा देखने को मिला जब रोनाल्डो ने मेसी के पोस्टर के सामने सेलिब्रेट किया। फुटबॉलर ने ऐसा जानबूझकर नहीं किया, ये केवल एक इत्तेफाक था परन्तु दोनों स्टार फुटबॉलर का ये अचानक हुआ इत्तेफाक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसपर लोग भिन्न-भिन्न प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Sachin Tendulkar: फैसलाबाद की ग्रीन टॉप विकेट पर जब 16 साल के सचिन के सामने नतमस्तक हुआ था पूरा पाकिस्तान, देखें Video

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल