FIFA World Cup 2022: वर्ल्ड लेवल पर दिखा Sanju Samson का क्रेज, FIFA WC मैच के दौरान लहराया स्टार क्रिकेटर का बैनर

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा विश्व कप 2022 (FIFA World Cup 2022) मैच के दौरान रविवार को कुछ ऐसे दृश्य देखने को मिले जिसने सभी को हैरान कर दिया। पहले कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की प्रति फैंस का प्यार और अब स्टार क्रिकेटर संजु सैमसन के लिए ऐसी दीवानगी जो लोगो ने कभी नहीं सोचा होगा। सोशल मीडिया पर संजु सैमसन (Sanju Samson) के फैंस का प्यार इन दिनों खूब बरस रहा है फिर चाहे वो प्लेइंग 11 में हो या ना हो इससे फर्क नहीं पड़ता। वहीं रविवार को फीफा विश्व कप मैच के दौरान भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब कुछ फैंस ने संजु सैमसन के पोस्टर स्टेडियम के अंदर और बाहर लहराए। संजु सैमसन के लिए ऐसा क्रेज लोगों को हैरान कर रहा है। सोशल मीडिया पर इन दिनों राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजु खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं।

कतर पहुंचे संजु सेमसन के फैंस

संजु सैमसन की IPL फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स ने देर रात संजु के इन फैन्स की तस्वीरें अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की हैं। इन तस्वीरों में फीफा विश्व कप में स्टेडियम के अंदर और बाहर संजु सैमसन के पोस्टर लिए फैन्स नजर आ रहे हैं। बता दें कि स्टार क्रिकेटर इस समय भारतीय टीम के साथ न्यूजीलैंड दौरे पर हैं, लेकिन प्लेइंग इलेवन में उन्हें ज्यादा मौका नहीं मिल पा रहा है। सैमसन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

ये भी पढ़ें: FIFA WORLD CUP 2022: BELGIUM की करारी हार से राजधानी BRUSSELS में भड़के दंगे, फैंस ने वाहनों को किया आग के हवाले

धोनी की जर्सी भी दिखी थी स्टेडियम में

इससे पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने ट्विटर हैंडल पर ब्राजील में CSK फैंस की फोटो शेयर की थी और कैप्शन में लिखा है कि ‘हम जहां भी जाते हैं, वहां हमेशा येलव होता है!’ इस बार चेन्नई टीम की कप्तानी महेंद्र सिंह धोनी करेंगे। पिछली बार जडेजा ने ने आधे मैच में कप्तानी की थी लेकिन उन्हें बीच में ही कप्तानी से हटा दिया गया था।

ये भी पढ़ें:  China: कोरोना पाबंदियों के खिलाफ चीन में गूंजे ‘आजादी-आजादी’ के नारे, ‘कोरा कागज’ बना विरोधियों का हथियार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

इसे भी पढ़ें

Related Articles