- विज्ञापन -

Latest Posts

FIFA World Cup 2022: जापान और स्पेन के मैच में विवादित गोल को लेकर Twitter पर मचा बवाल, देखें सोशल मीडिया पर रिएक्शन

FIFA World Cup 2022: कतर में खेले जा रहे फीफा वर्ल्ड कप 2022 (FIFA World Cup 2022) में गुरुवार को जापान और स्पेन का मुकाबला खेला गया जिसमें जापान ने स्पेन को हराकर अंतिम 16 में अपना जगह पक्का कर लिया है। मैच तो जापान जीत गया लेकिन जापान के खिलाड़ी ने विवादित रूप से फुटबॉल को ग्राउंड के बाहर वाली लाइन से फुटबॉल को अंदर ले लिया और गोल मारा जिसके बाद से ट्विटर पर बवाल खड़ा हो गया है। लेकिन जिस तरह से गोल किया गया, उसके लिए गोल ने विवाद खड़ा कर दिया है और ट्विटर पर लोग जमकर बवाल मचा रहे हैं।

क्या है मामला?

जापान के एओ तनाका ने 51वें मिनट में गोल कर एशियाई टीम को बढ़त दिलाई। गोल तुरंत नहीं दिया गया क्योंकि अधिकारियों ने जाँच की कि गेंद टचलाइन से आगे गई है या नहीं। लंबी समीक्षा के बाद, अधिकारियों ने जापान के पक्ष में निर्णय दिया और उन्हें 2-1 से ऊपर कर दिया। एक VAR जाँच की गई और इसने सुझाव दिया कि पूरी गेंद टचलाइन को पार नहीं की थी। लेकिन, सोशल मीडिया पर मैच की कई तस्वीरें सामने आई हैं, जो बताती हैं कि पूरी गेंद टचलाइन के ऊपर चली गई थी, इसलिए विवाद शुरू हो गया।

Also Read: VIRAT KOHLI VIDEO: टीम इंडिया के रन मशीन ने की HARBHAJAN SINGH के बॉलिंग एक्शन की जबरदस्त मिमिक्री, देखें मजेदार वीडियो

यहां देखें रिएक्शन:

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल