Homeस्पोर्ट्सIND vs AUS: दूसरे टी-20 मैच में बारिश ने बढ़ाया खलल, मैच के...

IND vs AUS: दूसरे टी-20 मैच में बारिश ने बढ़ाया खलल, मैच के समय बारिश की संभावना

IND vs AUS: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन टी-20 मैचों की सीरीज का आज दूसरा मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला नागपुर के विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में होगा। पहला मैच हारने के बाद भारत के नजरिए से यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है। लेकिन अब क्रिकेट फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। ऐसे में अगर टीम इंडिया यह मैच फिर से हार जाती है तो उनके हाथ से यह सीरीज चली जाएगी। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी-20 मैच में बारिश मुसीबत बन गई है।

बुक हो चुके सारे टिकट

मौसम के पूर्वानुमान के मुताबिक मैच के समय बादल बने रहेंगे और बारिश का भी अनुमान जताया गया है। मैच से एक दिन पहले यानी गुरुवार को भी पूरे दिन बारिश का दौर जारी रहा था, जिसकी वजह से दोनों टीमें प्रैक्टिस नहीं कर पाई। यदि मैच के समय पर बारिश हुई तो काफी नुकसान झेलना पड़ेगा। विदर्भ क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में 45,000 लोगों के बैठने की क्षमता है और मैच के लिए सारे टिकट पहले ही बुक हो चुके हैं। अगर बारिश की वजह से मैच नहीं हो पाया तो दर्शकों के पैसे वापस करने पड़ेंगे।

Also Read: Bhuvneshwar Kumar Wife Nupur: भुवनेश्वर के समर्थन में खुलकर सामने आई उनकी पत्नी, नूपुर ने आलोचकों को दिया करारा जवाब

बारिश के कारण घटाए जा सकते हैं ओवर

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले टी-20 में भारत को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था। भारत में मैच में 200 से अधिक का स्कोर बनाया, लेकिन फिर भी वह मुकाबला नहीं जीत पाई। अब सीरीज में बने रहने के लिए भारतीय टीम को हर हाल में यह मैच जीतना होगा। लेकिन नागपुर में बारिश की संभावना के चलते मैच रोका जा सकता है। मौसम विभाग में आज शाम को 7 से 11 के बीच बारिश का पूर्वानुमान जारी किया है। ऐसे में अगर मैच होता है तो वह भी घटाए जा सकते हैं।

Also Read: Electric Vehicle Sale: इलेक्ट्रिक व्हीकल अब चला सकेंगे मिलो दूर, जानें वजह

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -