Homeस्पोर्ट्सIND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में रवि शास्त्री ने...

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में रवि शास्त्री ने भारतीय फील्डिंग को बताया खराब, इस तरह सिमट गई टीम

IND vs AUS: मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले गए पहले टी-20 मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से हरा दिया है। मंगलवार शाम को मेजबानी टीम की खराब फील्डिंग ने सभी को चौंका दिया। भारत की हार के बाद टीम इंडिया के पूर्व कोच रवि शास्त्री का बयान सामने आया है। रवि शास्त्री ने फील्डिंग को लेकर प्रतिक्रिया दी है और भारतीय टीम की फील्डिंग से भी काफी निराश नजर आए हैं। कल मंगलवार को हुए मैच में भुवनेश्वर कुमार और हर्षल पटेल ने 8 ओवरों में 101 रन दिए। दूसरी तरफ वहीं क्षेत्ररणन प्रदर्शन से भी टीम को निराशा हाथ लगी।

रवि शास्त्री ने खराब बताई फिल्डिंग

मोहाली में भारत की खराब फील्डिंग को देखते हुए पूर्व मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा कि “मंगलवार के मैच में मैं जिस चीज से निराश था वह क्षेत्ररक्षण का मानक था। मुझे लगता है कि जब क्षेत्ररक्षण की बात आती है तो आपको बड़ी प्रतियोगिताओं में बड़ी टीमों को हराना होता है जो सबसे महत्वपूर्ण है।” अब शुक्रवार को नागपुर में दूसरे टी-20 मैच में रवि शास्त्री ने महसूस किया है कि भारत की मौजूदा टीम को अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी-20 विश्व कप जैसे बड़े आयोजनों में शीर्ष टीमों को लगातार हारने के लिए अपने क्षेत्ररक्षण में सुधार करना होगा।

Also Read- IND vs AUS 2022 Video: हवा में उड़ते हुए ग्लेन मैक्सवेल ने टीम के लिए बचाए 5 रन, देखें वीडियो  

हर्षल पटेल ने छोड़ा कैच

इस मैच में कप्तान आरोन फिंच के साथ सलामी बल्लेबाज ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन ने 30 गेंदों में 61 रनों की तूफानी पारी खेली थी। ग्रीन को 42 रन पर एक जीवनदान मिला, जब अक्षर पटेल ने डीप मिडविकेट पर उनका कैच छोड़ दिया था। इसके बाद अगले ओवर में केएल राहुल ने लॉन्ग ऑफ पर स्टीव स्मिथ का कैच टपका दिया था। लेकिन सबसे महंगा मौका 18वें ओवर में आया। जब हर्षल पटेल ने मैथ्यू वेड का कैच एंड बॉल आउट करने का मौका छोड़ दिया। इस तरह टीम इंडिया सिमट कर रह गई।

Also Read- Pakistani Actress Troll Team India: हार के बाद हार्दिक पांड्या की मजाक उड़ाना पाकिस्तानी एक्ट्रेस को पड़ा भारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -