HomeविडियोInd vs Aus: टी20 सीरीज से पहले मस्ती के मूड में दिखे...

Ind vs Aus: टी20 सीरीज से पहले मस्ती के मूड में दिखे विराट कोहली और हार्दिक पांड्या, Watch Video

Ind vs Aus: इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच कल से खेला जायेगा सीरीज का पहला टी20 मुकाबला। टीम इंडिया रविवार को मोहाली पहुंची। टीम ने जमकर नेट पर पसीने भी बहाये। इसके बाद टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या और टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली मस्ती के मूड में दिखे। पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कोहली संग डांस करते नजर आये और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

हार्दिक पांड्या ने शेयर की वीडियो

मोहाली में नेट प्रैक्टिस के बाद दोनों भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस से थोड़ा वक्त निकाल कर इंस्टाग्राम पर रील बनाते आये नजर। दोनों खिलाड़ियों ने इस वीडियो में चश्मा पहन कर कुछ अलग तरह का डांस करते आये नजर। वीडियो को पांड्या ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया और कैप्शन में लिखा कि ‘आप जानते हैं कि हम कैसे करते हैं।’ उन्होंने इस वीडियो में विराट कोहली को टैग भी किया है।

Also Read: Rohit Sharma: पत्रकार ने पूछा इतना लंबा सवाल की रोहित शर्मा ने पकड़ लिया सिर, Watch Video
ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा
• 20 सितंबर- पहला टी-20 मोहाली
• 23 सितंबर- दूसरा टी-20 नागपुर
• 25 सितंबर- तीसरा टी-20 हैदराबाद

भारत की टीम: रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पंड्या, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, हर्षल पटेल, दीपक चाहर, जसप्रीत बुमराह।

ऑस्ट्रेलिया की टीम: एरोन फिंच (कप्तान), कैमरून ग्रीन, जोश हेज़लवुड, शॉन एबॉट, एश्टन एगर, पैट कमिंस, टिम डेविड, नैथन एलिस, जोश इंग्लिस, ग्लेन मैक्सवेल, केन रिचर्जसन, डेनिएल सैम्स, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एडम जैंपा।

Also Read: India-Japan Ministerial Dialogue: भारत-जापान के बीच हुई 2 प्लस 2 वार्ता, इन मुद्दों पर बनी आपसी सहमति

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -