Home स्पोर्ट्स Ind vs Aus WTC Final 2023: बारिश ही टाल सकती है भारत की...

Ind vs Aus WTC Final 2023: बारिश ही टाल सकती है भारत की हार का खतरा, जानें खेल के चौथे-पांचवे दिन कैसा रहेगा मौसम

0
बारिश ही टाल सकती है भारत की हार का खतरा
TEAM WEATHER

Ind vs Aus WTC Final 2023:  भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला लंदन के ओवल क्रिकेट ग्राउंड पर खेला जा रहा है। इस मुकाबला में कंगारू टीम ने मजबूत पकड़ बना ली है। वहीं भारत के गेंदबाज और बल्लेबाज इस मैच में बुरी तरफ से फ्लॉप साबित हुए है। लेकिन, इस मैच में बारिश होने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद भारतीय फैंस बारिश होने की कामना कर रहे है।

चौथे-पांचवे दिन हो सकती है बारिश

खेल के चौथे दिन 70 प्रतिशत तक बारिश होने की संभावनाए लगाई जा रही है। वहीं 28 प्रतिशत तक तूफान आने की आशंका लगाई जा रहीं है। इसका मतलब है कि चौथे दिन बारिश होने की पूरी-पूरी बारिश होने की आशंका जताई जा रही है। हालांकि, इस मुकाबले में भारतीय टीम पिछड़ चुकी है। वहीं खेल के 5वें दिन भी बारिश होने की 88 प्रतिशत बारिश और 35 प्रतिशत तक तूफान आना तय माना जा रही है। परिणास्वरूप इसके मैच में तेज बारिश होने की वजह से कुछ देर के लिए रोका जा सकता है।

इसे भी पढ़ेंः पैरासिटामोल, निमेसुलाइड जैसी फौरन आराम देने वाली 14 FDC दवाओं पर केंद्र ने लगाया Ban, जानें क्या है खास वजह

रिसर्व डे के दिन होगा मुकाबला

गौरतलब है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला काफी ज्यादा रोमांचक हो गया है। पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया के 469 रन बनाने के बाद दूसरी पारी में भारतीय टीम 294 रनों पर ही ढे़र हो गई। वहीं दूसरी पारी में खेल का तीसरा दिन खत्म होने के बाद कंगारूओं ने 4 विकेट के नुकसान पर 123 रन बना लिए है। हालांकि, चौथे और 5वें दिन बारिश होती है तो मुकाबले को रिसर्व डे पर खेला जाना बिल्कुल तय है। आईसीसी ने इसके लिए 12 जून को रिसर्वडे के तौर पर रखा हुआ है। इससे पहले 2019 के विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल का रिसल्ट खेल के 6वें दिन आया था।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version