- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs BAN: वनडे सीरीज के दूसरे मुकाबले में कैसा रहेगा मौसम, जानें क्या बारिश डालेगी मैच में खलल

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच सीरीज का दूसरा मैच कल खेला जाना है और सभी को मैच में दो बात की चिंता कुछ ज्यादे ही सता रही है। एक यह की क्या भारत सीरीज में वापसी कर पाएगी और दूसरा की कल का मौसम कैसा रहेगा। तो हम आज मौसम की बात करेंगे और आप को बताएंगे की दूसरे वनडे मैच में कैसा रहेगा मौसम। बता दें कि पहले मैच में बांग्लादेश के टीम ने टीम इंडिया को एक विकेट से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है।

कैसा रहेगा मौसम?

Accuweather.com के अनुसार, दिन का औसत तापमान 29 डिग्री सेल्सियस रहेगा, जबकि रात में यह घटकर 17 डिग्री रह जाएगा। जबकि बारिश का अनुमान जीरो प्रतिशत होगा और मैच में बारिश के कारण खेल नहीं रुकने वाला है। कल के मैच में 28 प्रतिशत बादल छाए रहने के संभावना है और निश्चित रूप से तेज गेंदबाजों को मैच में मदद मिलेगी और गेंद स्विंग होगी। जबकि पहले एकदिवसीय मैच में ओस ने कोई बड़ी भूमिका नहीं निभाई थी, हालांकि दूसरे एकदिवसीय मैच में 55 प्रतिशत ओस की संभावना है।

Also Read: VIRAL VIDEO: जब क्रिकेट मैदान से हटकर DHONI और KOHLI ने फुटबॉल मैच में दागा था तूफानी गोल, जरूर देखें VIDEO

बांग्लादेश की टीम ने किया था शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया और बांग्लादेश के बीच हुए रविवार को पहले मैच में मेजबान टीम बांग्लादेश ने भारत के खिलाफ रोमांचक मुकाबले में 1 विकेट से शानदार जीत हासिल की थी। बांग्लादेश की तरफ से बल्लेबाजी में मेंहदी हसन ने कमाल दिखाया था तो वहीं गेंदबाजी में टीम के सबसे सफल ऑलराउंडर शाकिब अल हसन ने भारतीय बल्लेबाजों के नाम में दम करते हुए बेहतरीन 5 विकेट झटके थे। अब देखना यह होगा क्या टीम इंडिया कल के मुकाबले में जीत हासिल कर के सीरीज में बराबरी कर पाएगी या नहीं।

दोनों टीमें कुछ इस प्रकार हैं

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (c), शिखर धवन, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (w), वाशिंगटन सुंदर, शाहबाज़ अहमद, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, मोहम्मद सिराज, कुलदीप सेन, उमरान मलिक, रजत पाटीदार, इशान किशन , राहुल त्रिपाठी, अक्षर पटेल।

बांग्लादेश टीम: नजमुल हुसैन शान्तो, लिटन दास (कप्तान), अनामुल हक, शाकिब अल हसन, मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), महमूदुल्लाह, अफीफ हुसैन, मेहदी हसन मिराज, एबादत हुसैन, हसन महमूद, मुस्तफिजुर रहमान, यासिर अली, तस्किन अहमद, नसुम अहमद, नुरुल हसन।

Also Read: ENG VS PAK: रावलपिंडी के मैदान पर इंग्लैंड के इस बल्लेबाज ने मचा दी तबाही, 4 4 4 4 4 4… एक ही ओवर में जड़ दिए 6 चौकें, देखें VIDEO

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल