Latest Posts

IND vs BAN: वनडे सीरीज में नहीं दिखेंगे Rishabh Pant, अंतिम समय पर BCCI ने लिया बड़ा फैसला

IND vs BAN: भारत और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बांग्लादेश के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम ढाका में खेला जा रहा है। इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही और वे लगातार अंतराल पर विकेट खो रही थी। भारतीय टीम में आराम के बाद वापसी कर रहे कप्तान रोहित शर्मा, विराट कोहली बुरी तरह फ्लॉप हुए। वहीं केएल राहुल ने एक छोर पकड़कर बल्लेबाजी की और टीम को 186 तक पहुंचने में मदद की। केएल राहुल ने 73 रन की शानदार पारी खेली। वहीं इस बीच बड़ी खबर आ रह है कि विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है। बीसीसीआई ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी।

वनडे सीरीज से ऋषभ पंत हुए बाहर

न्यूजीलैंड के खिलाफ हाल ही में खत्म हुई वनडे सीरीज में ऋषभ पंत ने एक मैच में 10 और दूसरे मैच में 15 रन बनाए थे। वहीं टी-20 सीरीज की भी 2 पारी में केवल 17 रन बनाए थे। वो पूरी सीरीज में बुरी तरह फ्लॉप रहे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि इस सीरीज से पहले उन्हें टीम में शामिल किया गया था। लेकिन बीसीसीआई ने अंतिम समय पर फैसला लेकर उन्हें बांग्लादेश के खिलाफ हो रही वनडे सीरीज से बाहर कर दिया गया है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी दी। वहीं मैनेजमेंट ने यह भी फैसला लिया है कि पूरी वनडे सीरीज में केएल राहुल भारत के प्रमुख विकेटकीपर होंगे।

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना की जीत में चमके Messi-Alvarez, ऑस्ट्रेलिया को 2-1 हराकर क्वार्टर फाइनल का टिकट किया पक्का

मेडिकल टीम की सलाह पर हुए रिलीज

बीसीसीआई ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्वीटर की जरिए एक बयान जारी कर बताया कि ‘बीसीसीआई मेडिकल टीम की सलाह के बाद ऋषभ को वनडे टीम से रिलीज कर दिया गया है। वो टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले टीम को ज्वॉइन करेंगे। उनके लिए किसी रिप्लेसमेंट का ऐलान नहीं किया गया है। वहीं अक्षर पटेल पहले वनडे मुकाबले के लिए उपलब्ध नहीं थे।’

ये भी पढ़ें: VIRAL VIDEO: मुंबई एयरपोर्ट पर कैमरे से बचते दिखे ROHIT SHARMA, पैपराजी से पूछा- क्या करते हो इतना फोटो लेकर?

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version