IND vs ENG: इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज एलेक्स लीस के आउट होने पर विराट कोहली ने खतरनाक तरीके से किया सेलिब्रेट

Date:

IND vs ENG: विराट कोहली ने बर्मिंघम टेस्ट मैच के दौरान एलेक्स लीस के आउट होने पर जमकर जश्न मनाया। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।
IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच बर्मिंघम में टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में भारत ने दूसरी पारी के बाद इंग्लैंड को जीत के लिए 378 रनों का लक्ष्य दिया। इसके जवाब में इंग्लैंड की शुरुआत अच्छी रही। दोनों ओपनर खिलाड़ी एलेक्स लीस और जैक क्राउली के बीच शतकीय साझेदारी हुई। इसके बाद क्राउली आउट हो गए। जबकि कुछ ही देर बाद लीस का भी विकेट गिर गय। लीस के आउट होने के बाद विराट कोहली ने जमकर जश्न मनाया।

यह भी पढ़ें – IND vs England : ऋषभ पंत के ये दो फैसले पड़ सकते हैं टीम इंडिया पर भारी, सीरीज हो सकती है ड्रा

लीस ने 65 गेंदों का सामना करते हुए 56 रन बनाए। लीस ने पारी में 8 चौके लगाए। इसके बाद वे रन आउट हुए। उन्हें और रविंद्र जडेजा ने रन आउट किया। लीस के रन आउट होने के बाद कोहली ने जमकर जश्न मनाया। विराट का यह सेलिब्रेशन काफी आक्रामक था। अब विराट के सेलिब्रेशन का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। फैन्स ने इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। यह वीडियो ट्विटर पर कई बार शेयर किया गया।

गौरतलब है कि इस मैच में भारत ने पहली पारी में 416 रन बनाए। जबकि दूसरी पारी में टीम इंडिया ने 245 रन बनाए। इंग्लैंड की टीम पहली पारी में 284 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। वहीं दूसरी पारी में टीम ने 3 विकेट के नुकसान के साथ 191 रन बना लिए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related