Homeस्पोर्ट्सIND vs ENG: इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली को हुआ कोरोना? BCCI...

IND vs ENG: इंग्लैंड दौरे पर विराट कोहली को हुआ कोरोना? BCCI का आया जवाब 

IND vs ENG: टीम इंडिया (Team India) के इंग्लैंड (England) दौरे पर कोरोना का साया मंडराने लगा है। भारतीय टीम के इंग्लैंड पहुंचने से पहले ही स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। उसके बाद खबरें ये आने लगी है कि भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) भी कोरोना के चपेट में आ गए हैं, लेकिन वह फिट हैं।

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि विराट कोहली मालदीव (Maldives) से जब छुट्टियां मना कर आए थे, उसके बाद वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि टीम इंडिया के इंग्लैंड रवाना होने से पहले वह फिट हो गए थे। ऐसे में वह टीम इंडिया के साथ ही इंग्लैंड पहुंचे।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG: ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और चेतेश्वर पुजारा टीम इंडिया के खिलाफ खेलेंगे मैच, जानिए क्या है मामला

BCCI की ने दिया जवाब

इन रिपोर्ट्स पर बीसीसीआई की तरफ से कुछ अधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। लेकिन अब बीसीसीआई के ट्रेज़रर अरुण धूमल ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अरुण धूमिल ने कहा यह मेरी जानकारी में नहीं हैं, विराट पूरी तरह फिट हैं और सही हैं।

हाल ही में यह भी बताया गया था कि टीम इंडिया को बीसीसीआई की ओर से वार्निंग दी गई है। टीम को कई खिलाड़ियों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी, जिसमें वह फैंस के साथ तस्वीरें खिंचवा रहे थे।

अरुण धूमल ने साफ किया है कि उनकी ओर से खिलाड़ियों को कोई वॉर्निंग नहीं दी गई है। क्योंकि इंग्लैंड में कोई बायो-बबल नहीं है, ऐसे में खिलाड़ी कोरोना नियमों का पालन करते हुए कुछ भी कर सकते हैं। कोरोना को लेकर हमारी टीम में कोई दिक्कत नहीं है, हर कोई फिट है और मैच खेलने के लिए तैयार है।

भारतीय टीम को इंग्लैंड के खिलाफ 1 टेस्ट मैच खेलना है। टेस्ट के अलावा तीन मैचों की वनडे और तीन मैचों की टी20 सीरीज भी होनी है। 

यह भी पढ़ें: Sachin Tendulkar से जयसूर्या तक, इन दिग्गजों के नाम है 99 रन पर सबसे ज्यादा बार आउट होने का रिकॉर्ड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -
- Advertisement -

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -