- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज में फतह के बाद साथ दिखे Arshdeep Singh और Mohammad Siraj, बताई खास बातें

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टी20 सीरीज को टीम इंडिया 1-0 से अपने नाम कर ली है। नेपियर के मैदान पर सीरीज का तीसरा मैके बीच खेले गए टी20 सीरीज को टीम इंडिया 1-0 से अपने नाम कर ली है। नेपियर के मैदान पर सीरीज का तीसरा मैच खेला गया लेकिन बारिश के चलते मैच पूरा न हो सका और दोनों टीमों के बीच मैच टाई रहा। लेकिन मैच में सबसे खास बात यह रही कि टीम इंडिया के दो तेज गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी जिसमें मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह का नाम शामिल है और मैच के बाद दोनों को एक साथ BCCI टीवी पर बातचीत करते देखा गया और दोनों ने एक दूसरे से साथ सवाल जवाब करते देखा गया।

BCCI ने अपने ट्विटर पर शेयर किया वीडियो

इंडिया और न्यूजीलैंड के बीच तीसरे मैच टाई होने के बाद भारत ने टी20 सीरीज को अपने नाम किया। लेकिन इस सीरीज में शानदार गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह मैच के बाद कल एक साथ दिखे और सवाल जवाब किया। वीडियो में पहले अर्शदीप सिंह ने सिराज से पूछा कि कैसा लग रहा है आपको शानदार प्रदर्शन कर के और टीम को जीत दिला के इसपर सिराज ने जवाब दिया कि बहुत अच्छा लग रहा है और ऐसे प्रदर्शन के बाद काफी कॉन्फिडेंस मिलता है और उन्होंने कहा कि जब इंडिया के लिए शानदार प्रदर्शन किया तब अलग ही खुशी मिलती है।

Also Read: FIFA World Cup 2022: अर्जेंटीना के खिलाफ ऐतिहासिक जीत के बाद पुरे सऊदी अरब में छुट्टी का एलान

दोनों गेंदबाजों ने झटके 4-4 विकेट

नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया। पहले गेंदबाजी करने के बाद, टीम इंडिया ने कीवी टीम को 19.4 ओवर में 160 रन पर समेट दिया। तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (4/17) और अर्शदीप सिंह (4/37) ने आपस में 8 विकेट साझा किए, शानदार गेंदबाजी करने वाले मोहम्मद सिराज को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल