- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: मोहम्मद सिराज के बुलेट थ्रो के सामने फेल हुई बैट्समैन की चलाकी, क्रीज से रह गया कोसों दूर, देखें Video

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे टी20 सीरीज का आज आखिरी मैच नेपियर के मैदान पर खेला जा रहा है। केन विलियम्सन की जगह न्यूजीलैंड टीम के कप्तानी कर रहे तेज गेंदबाज ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लेकिन उनकी पूरी टीम 20 ओवर भी नहीं खेल पाई और 160 रनों ऑल आउट हो गई। लेकिन मैच में टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज की शानदार फील्डिंग देखने को मिली जिन्होंने अपने बुलेट थ्रो से न्यूजीलैंड के बल्लेबाज को आउट कर दिया।

बुलेट थ्रो ने काम तमाम किया कीवी बल्लेबाज का

दरसअल मैच का आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह ने डाला और उन्होंने उस ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर दो बल्लेबाजों को आउट कर दिया और वह उस ओवर के तीसरी गेंद पर हैट्रिक पर थे लेकिन अर्शदीप हैट्रिक न ले सके लेकिन उसी गेंद पर मोहम्मद सिराज के शानदार थ्रो ने कीवी बल्लेबाज का विकेट गिरा दिया। तो इस तरह से अर्शदीप की हैट्रिक भले ही न हो सकी लेकिन टीम की हैट्रिक पूरी हो गई वह भी सिराज के खतरनाक थ्रो के बदलौत।

Also Read: T20 World Cup 2024: टी20वर्ल्ड कप के फॉर्मेट में हुआ बड़ा बदलाव, ICC ने नए नियम किए जारी

सिराज और अर्शदीप ने झटके 4-4 विकेट

नेपियर में न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में टीम इंडिया के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन दिखाया। पहले गेंदबाजी करने के बाद, टीम इंडिया ने कीवी टीम को 19.4 ओवर में 160 रन पर समेट दिया। तेजगेंदबाज मोहम्मद सिराज (4/17) और अर्शदीप सिंह (4/37) ने आपस में 8 विकेट साझा किए, जबकि हर्षल पटेल ने 1विकेट हासिल किया और एक विकेट रन आउट के रूप में मिला। न्यूजीलैंड की पूरी टीम 160 रन पर ही सिमट गई।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल