- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान शिखर धवन ने जड़े शानदार 72 रन, सोशल मीडिया पर फैंस ने बांधे तारीफों के पुल

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच खेले जा रहे ऑकलैंड के मैदान पर पहला वनडे मैच जिसमें टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने शानदार बल्लेबाजी की। मैच में पहले न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। टीम इंडिया के लिए आज दो खिलाड़ियों ने डेब्यू किया जिसमें उमरान मलिक और टी20I में लगातार अच्छा प्रदर्शन करने वाले अर्शदीप सिंह ने दोनों ने टीम इंडिया के लिए डेब्यू किया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया की तरफ से शिखर धवन ने शानदार 72 रन बनाए जिसके बाद सोशल मीडिया पर धवन की तारीफ में वायरल पोस्ट की बाढ़ आ गई है।

सोशल मीडिया पर हुई धवन की जमकर तारीफ

न्यूजीलैंड के खिलाफ एकदिवसीय सीरीज के लिए कप्तान शिखर धवन ने सीरीज के पहले मैच में ही 72 रनों की पारी खेल शानदार फॉर्म का प्रदर्शन किया है। बात करे धवन की तो ODI फॉर्मेट में हमेशा भारत के लिए अपने बल्ले से योगदान दिया है। तो वहीं न्यूजीलैंड के खिलाफ शिखर ने 77 गेंदों में 72 रन बनाए जिसमें उन्होंने 13 चौकें लगाए। शिखर धवन के शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर फैंस से धवन को खूब तारीफ मिली है। जिसमें कुछ खास वायरल पोस्ट है जिसे हम आर्टिकल में नीचे दिखा रहे हैं।

Also Read: IND vs BAN: भारत के खिलाफ ODI सीरीज के लिए बांग्लादेश टीम का हुआ एलान, शानदार स्पिनर को नहीं मिली टीम में जगह

कुछ वायरल पोस्ट:

दोनों टीमें

भारतीय टीम: शिखर धवन (c), शुभमन गिल, ऋषभ पंत (wk), श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन, वाशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल।

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलन, डेवोन कॉन्वे, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम (विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल