- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: Seddon Park में भारत-न्यूज़ीलैंड के दूसरे मैच में बारिश बन सकती है विलेन, जानिए पिच और मौसम का हाल

IND vs NZ: भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ) का दूसरा मुकाबला कल (27 नवंबर) खेला जाना है। यह मुकाबला न्यूजीलैंड के खूबसूरत शहर हैमिल्टन के सेडन पार्क में होगा। न्यूजीलैंड ने इससे पहले कप्तान केन विलियमसन और टॉम लेथम के शानदार शतक की मदद से तीन मैचों की वनडे सीरीज (IND vs NZ) का पहला मुक़ाबला 7 विकेटों से जीत लिया था। वहीं मेजबान टीम ने इस बेहतरीन जीत के बाद सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। वहीं दूसरे मुक़ाबले से पहले खबर है कि सेडन पार्क रविवार को बारिश हो सकती है। इस सीरीज में पहले भी बारिश ने मैच का मजा किरकिरा किया है। वहीं फैंस की एक नजर हैमिल्टन के मौसम पर भी टिकी हुई है।

कैसा रहेगा Seddon Park का मौसम?

भारत और न्यूजीलैंड के दूसरे वनडे मैच में बारिश विलेन बन सकता है। Accu Weather की रिपोर्ट के अनुसार, हैमिल्टन में रविवार सुबह भारी बारिश की संभावना है। खबर ये भी है कि 4 घंटे बारिश के पूर्वानुमान के साथ 91 प्रतिशत बादल छाए रह सकते हैं। हालांकि, क्रिकेट प्रेमियों के अच्छी बात यह है कि जैसे-जैसे मैच का समय नजदीक आएगा तो बारिश का असर कम होने की उम्मीद है। दोपहर तक रुक-रुक कर बारिश होने की संभावना है। वहीं तापमान 16-18 डिग्री सेल्सियस के आसापास रहने का अनुमान है। 17 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चल सकती है।

क्या कहती हैमिल्टन की पिच?

जैसा कि सभी क्रिकेट लवर्स जानते है कि सेडन पार्क की पिच हमेशा से ही बल्लेबाजों के लिए काफी मददगार रहती है। रविवार को भी यही देखने को मिल सकता है, इसके अलावा यहां की आउटफील्ड काफी तेज है और बाउंड्री भी उतनी बड़ी नहीं हैं। हालांकि, तेज गेंदबाज शुरुआती ओवर्स में पिच से फायदा उठा सकते हैं। भारत का इस मैदान पर सर्वाधिक स्कोर 347/4 और न्यूनतम स्कोर 92/10 है। वहीं पहले मुकाबले की तरह इस मैच में भी रनो की बारिश देखने को मिल सकती है। वहीं पहला मैच हारने के बाद भारतीय टीम में कुछ बदलाव भी दिख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: VIRAT KOHLI: ‘कभी नहीं भूल सकता 23 अक्टूबर की वो शाम’, कोहली ने इंस्टाग्राम के जरिए भारत-पाक मैच से जुड़ी यादें ताजा की

दोनों टीम की संभावित प्लेइंग XI

भारतीय टीम: शिखर धवन (कप्तान), शुभमन गिल, श्रेयस अय्यर, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), संजू सैमसन, वॉशिंगटन सुंदर, दीपक चाहर, उमरान मलिक, अर्शदीप सिंह, कुलदीप सेन।

न्यूजीलैंड टीम: फिन एलन, डेवोन कॉन्वे, केन विलियमसन (कप्तान), टॉम लैथम (विकेटकीपर), डेरिल मिशेल, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, मैट हेनरी, टिम साउथी, लॉकी फर्ग्यूसन।

ये भी पढ़ें: FIFA World Cup 2022: ऐतिहासिक जीत के बाद सऊदी अरब के किंग ने हर खिलाड़ी को ROLLS ROYCE देने का किया एलान

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल