- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NZ: सोशल मीडिया पर वायरल हुआ सूर्या के चौकों और छक्कों का वीडियो, शॉट देख आप खुद समझ जाएंगे क्यों हैं ये Mr. 360

IND vs NZ: टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड के साथ टी20 सीरीज मैच खेल रही है और इस सीरीज में भी सूर्यकुमार यादव का बल्ला गरजा है। भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच दूसरे मैच में सूर्या ने कमाल का शतक जड़ा था। उन्होंने दूसरे मैच में मात्र 51 गेंदों में 111 रन जड़कर इतिहास रचा था। भारत की तरफ से एक साल के अंदर 2 टी20 इंटरनेशनल शतक जड़कर रोहित शर्मा की बराबरी की थी। लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर एक 40 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि सूर्या को आखिरकार 360 डिग्री बल्लेबाज क्यों कहा जाता है।

वीडियो में बताया गया की मैदान की चारों तरफ शॉट खेलते हैं सूर्या

भारत और न्यूजीलैंड के बीच बात करें खेले गए दूसरे टी20 मैच की तो सूर्यकुमार यादव ने इस मैच में नाबाद शतक जड़ा था। और इस 40 सेकंड के वीडियो में साफ देखा जा सकता है की उन्होंने अपनी पारी में कैसे ग्राउंड के सभी तरफ शॉट खेल रहे हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में दिखाया गया है सूर्या ने मैच में किस तरह के शॉट खेल रहे हैं और नीचे वीडियो में ग्राउंड को दिखाया गया है जिसमें आप देख सकते हैं की उन्होंने ग्राउंड के किस दिशा में शॉट खेला है।

Also Read: FIFA World Cup 2022: कतर और इक्वाडोर के मैच में देखने को मिला दर्शकों के बीच बहस, वीडियो हुआ वायरल

जड़ा शानदार नाबाद शतक

भारतीय टीम के मिडिल आर्डर बैट्समैन सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड के मैदान पर अपने टी20 करियर का दूसरा शतक जड़ा। सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में मात्र 51 गेंदों में 111 रन की नाबाद पारी खेली। जिसमें उन्होंने 11 चौके और शानदार 7 छक्के भी जड़े। सूर्या ने मैदान पर आते ही चौकों और छक्कों की बरसात कर दी। उनकी शानदार पारी की बदलौत टीम इंडिया ने अपने 20 ओवर में 191/6 रन बनाए।

Also Read: Tanmay Manjunath: उम्र 16 साल लेकिन जड़ दिए 165 गेंद में 407 रन, लगाए ताबड़तोड़ 48 चौके और 24 छक्के

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल