Homeस्पोर्ट्सInd vs Pak: एक बार फिर एशिया कप में आमने सामने होंगे...

Ind vs Pak: एक बार फिर एशिया कप में आमने सामने होंगे भारत और पाकिस्तान, जारी हुआ शेड्यूल

Ind vs Pak: मेंस एशिया कप समाप्त होने के बाद अब एशियाई क्रिकेट काउंसिल ने महिला टी20 एशिया कप का शेड्यूल जारी कर दिया है। महिला टी20 एशिया कप 1 अक्टूबर से शुरू होगा और एशिया कप का फाइनल 15 अक्टूबर को खेला जायेगा। इस बार महिला एशिया कप में कुल 7 टीमें हिस्सा ले रही हैं। एशियाई क्रिकेट परिषद के अध्यक्ष जय शाह ने मंगलवार को महिला एशिया कप शेड्यूल जारी किया।

एक बार फिर आमने सामने होंगे भारत और पाकिस्तान

महिला टी20 एशिया कप की शुरूआत अगले महीने से बांग्लादेश के सिलहट से होगा। वहीं इस एशिया कप में 7 अक्टूबर को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस टूर्नामेंट को राउंड रॉबिन प्रारूप में आयोजित की जाएगी। जिसके तहत शीर्ष चार में स्थान बनाने वाली टीमें सेमीफाइनल के लिए क्वालीफी करेंगी। वहीं एशिया कप में भारत, पाकिस्तान, मेजबान बांग्लादेश, श्रीलंका, यूएई, थाईलैंड और मलेशिया की टीमें हिस्सा लेंगी। आपको बता दें कि तालिबान के अफगानिस्तान में शासन के बाद अफगानिस्तान की कोई महिला टीम नहीं है। एशिया कप का पहला मुकाबला भारत और बांग्लादेश के बीच 1 अक्टूबर को खेला जाएगा।

Also Read: IND vs AUS 2022: ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट से जीता मैच, खराब गेंदबाजी के कारण हारा भारत

श्रीलंका ने जीता था एशिया कप 2022

श्रीलंका की एशिया कप में खराब शुरुआत रही थी। अपने लीग के पहले मैच में टीम को अफ़ग़ानिस्तान के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद श्रीलंका ने पीछे नहीं देखा और लगातार पांच मैच जीत कर एशिया कप पर कब्ज़ा किया। जिसके बाद से एक्सपर्ट का मानना है कि श्रीलंका टीम अब आगे भी शानदार खेल दिखाएगी और टी20 वर्ल्ड कप के लिए आगे तक का सफर तय करेगी।

 Also Read: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -