- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs PAK T20 World Cup: महामुकाबले से पहले आखिरकार कैसे तैयार हो रहा मेलबोर्न ग्राउंड, देखें वीडियो

IND vs PAK T20 World Cup: बेसब्री से प्रतीक्षित ICC T20 विश्व कप 2022 16 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाला है। हालांकि, 23 अक्टूबर को मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड (MCG) पर टी20 वर्ल्ड कप का सबसे बड़ा मैच खेला जायेगा। जब रोहित शर्मा की मेन इन ब्लू अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंद्वि पाकिस्तान के साथ भिड़ेगी। इस मैच के साथ, पड़ोसी मुख्य कार्यक्रम के लिए अपने अभियान की शुरुआत करेंगे और भारत यूएई में पिछले साल के अपमान का बदला लेने का प्रयास करेगा।

एमसीजी ने शेयर की वीडियो

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) के अनुसार, एमसीजी मैच के दिन पैक किया जाएगा क्योंकि 23 अक्टूबर को होने वाले खेल के सभी टिकट पहले ही बिक चुके हैं। एमसीजी ने तब से एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे विशाल आयोजन के लिए स्थल की स्थापना की जा रही है, जिसमें भारत और पाकिस्तान के बीच ऐतिहासिक मैच शामिल है।

Also Read: BCCI President: बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहे हैं सौरव गांगुली? यह पूर्व खिलाड़ी बन सकते हैं अध्यक्ष

स्टेडियम की तैयारियों का एक समयबद्ध वीडियो एमसीजी द्वारा प्रकाशित किया गया था। ऐतिहासिक स्टेडियम ने 24 सितंबर को ऑस्ट्रेलिया फुटबॉल लीग (AFL) ग्रैंड फ़ाइनल की मेजबानी की थी। “साल का आखिरी फुटबॉल खेल ‘जी’ में सिर्फ नौ दिन पहले खेला गया था। अब यह गर्मियों के लिए तैयार है, एमसीजी ने ट्वीट किया।

वर्ल्ड का दूसरा सबसे बड़ा ग्राउंड है

अहमदाबाद में भारत के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम के बाद एमसीजी दुनिया का दूसरा सबसे बड़ा क्रिकेट स्थल है, जिसकी क्षमता 100,024 है। 800,000 से अधिक दर्शकों के अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट में भाग लेने का अनुमान है। प्रशंसकों की प्रतिक्रिया शानदार रही है, और हमें इस बात पर गर्व है कि हम अपने प्रशंसकों को पुरस्कृत करने में सक्षम थे जिन्होंने 2020 में स्थगित कार्यक्रम के लिए टिकट खरीदे और जिन्होंने पूर्व-बिक्री में टिकटों तक प्राथमिकता प्राप्त करने के लिए हमारे साथ जल्दी पंजीकरण किया। ICC पुरुष T20 विश्व कप 2022 स्थानीय आयोजन समिति के सीईओ मिशेल एनराइट ने कहा, “प्रशंसकों की प्रतिक्रिया शानदार रही है।”

Also Read: Numerology: बुद्धिमान और प्रभावशाली होते हैं इस मूलांक के जातक, जानिए कितनों से चलाते हैं अफेयर

2022 के लिए टी 20 विश्व कप फाइनल 13 नवंबर को एमसीजी में होगा। सात स्थान – मेलबर्न, सिडनी, ब्रिस्बेन, एडिलेड, जिलॉन्ग, होबार्ट और पर्थ – प्रतियोगिता की मेजबानी करेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल