- विज्ञापन -

Latest Posts

Ind vs SA 3rd T20I 2022: अंतिम मैच में अफ्रीका ने बचाई लाज, Team India को दी 49 रनों से मात

Ind vs SA 3rd T20I 2022: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच तीन टी20I मैचों के सीरीज का तीसरा मैच (Ind vs SA 3rd T20I 2022) आज इंदौर के होलकर स्टेडियम पर खेला गया। आप को बता दें की भारत ने पहला मैच आठ विकेट से जीत लिया था। और वहीं दूसरे मैच में टीम इंडिया ने अफ्रीका को 16 रनों से हराया था। आप को बता दें की भारत ने सीरीज के शरुआती दोनों मैच जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली है। टॉस हारने के बाद बल्लेबाजी करने उतरी साउथ अफ्रीका के कप्तान तेम्बा बावुमा मैच के शुरुआत में ही उमेश यादव का शिकार बन गये।

डिकॉक और रोसौ ने संभाली पारी

साउथ अफ्रीका को पारी में कप्तान के रूप में बड़ा झटका लगा। लेकिन डिकॉक और रिले रोसौ ने साउथ अफ्रीका की पारी को संभाला और मैच में साउथ अफ्रीका को एक बड़ा टारगेट सेट करने में मजबूती दी। रिले रोसौ ने ताबड़तोड़ शतकीय पारी खेली। उन्होने 48 गेंदों में 100 रनों की नाबाद पारी खेली। साउथ अफ्रीका ने अपने 20 ओवर में 227 तीन विकेट के नुकसान पर बनाये। अफ्रीका की तरफ से डिकॉक ने 68 रनों का योजदान दिया।

Also Read: IND vs SA Toss: टॉस का बॉस बना भारत; चुनी गेंदबाजी, टीम में हुआ बड़ा बदलाव

साउथ अफ्रीका ने जीता 49 रनों से मैच

भारतीय टीम लक्ष्य का पीछा करने उतरी और कप्तान के रूप में टीम इंडिया को पहला झटका पहले ओवर में ही लग गया। कप्तान रोहित शर्मा 0 रन बनाकर पवेलियन लौटे। टीम इंडिया की तरफ से दिनेश कार्तिक ने सबसे ज्यादा रन बनाए। कार्तिक ने 46 रनों की पारी खेली। और कोई भी बल्लेबाज बड़े स्कोर बनाने में नाकाम रहा। अफ्रीका की तरफ से सभी गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की। ड्वेन प्रिटोरियस ने सबसे ज्यादा 3 विकेट चटकाए।

Also Read: Rahul Gandhi: हिजाब पहने छोटी लड़की का हाथ थाम कर क्या संदेश दे रहे राहुल गांधी, बताया मकसद

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल