IND vs WI 2nd T20: अर्शदीप सिंह के शानदार यॉर्कर के आगे रोवमन पॉवेल हुए चारों खाने चित, देखें विडियो

Date:

IND vs WI 2nd T20: वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैच की सीरीज के दूसरे मुकाबले में कुछ ऐसा हुआ वेस्टइंडीज का यह बल्लेबाज पूरी तरह चारों खाने चित हो गया। दूसरे T20 में भले ही भारत को हार का सामना करना पड़ा पर अर्शदीप सिंह ने एक ऐसी यॉर्कर फेंकी जिसका बल्लेबाज के पास कोई जवाब नहीं था। अर्शदीप ने एक सटीक यॉर्कर पर रोवमैन पॉवेल को बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया।

https://twitter.com/cbtfspeednews/status/1554222406587527168?s=20&t=Fv6LnLe7g6kxmXkUFYT_6A

हेलीकॉप्टर शॉट खेलते हुए आउट रोवमन पॉवेल

Also Read – Rohit Sharma: दूसरे T20 मुकाबले में आउट होने के बाद रोहित के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

दूसरे T20 मुकाबले के 19 वें ओवर में अर्शदीप की शानदार गेंद ने पॉवेल क्लीन बोल्ड हो गए। ओवर की तीसरे गेंद पर रोवमन पॉवेल ने एम एस धोनी की तरह हेलीकॉप्टर शॉट खेलने का प्रयास किया। लेकिन अर्शदीप सिंह ने एक बेहतरीन यॉर्कर पर पॉवेल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। दूसरे टी20 मुकालबे में अर्शदीप सिंह ने 4 ओवर में 26 दिए और एक सफलता प्राप्त की। इस दौरान उनका इकोनॉमी 6.50 का रहा।

वेस्टइंडीज के उपकप्तान दूसरे मैच में भी रहे फेल

वेस्टइंडीज के उपकप्तान रोवमन पॉवेल दूसरे मैच में भी बल्ले से कुछ खास नहीं कर पाए। ह दूसरे टी20 मुकाबले में आठ गेंद में महज पांच रन बनाकर पवेलियन लौटे। दूसरे टी 20 मैच के दौरान जिस गेंद पर पॉवेल बोल्ड हुए उसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या रहा मैच का हाल

दूसरे T20 मुकाबले में वेस्टइंडीज ने 5 विकेट से भारत पर जीत दर्ज की। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का आमंत्रण दिया। भारतीय टीम 19.4 ओवर में 138 रनों पर ही ऑलआउट हो गई। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय ने 4 ओवर में 17 रन देकर 6 विकेट झटके, जवाब में विंडीज टीम ने 5 विकेट पर 145 रन बनाते हुए मैच जीत लिया।

Also Read – Saurav Ghoshal: गोल्ड की रेस में आगे चल रहे स्क्वाश दिग्गज सौरव घोषाल

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related