IND vs WI 3rd T20: तीसरे T20 मैच के समय में बदलाव, जानिए कितने बजे शुरू होगा मैच

Date:

IND vs WI 3rd T20: भारत बनाम वेस्टइंडीज की T20 सीरीज 1-1 से बराबर हो चुकी है। दूसरे मैच में वेस्टइंडीज ने भारत को 5 से मात देनी के बाद सीरीज में कमबैक किया है। आज यानी 2 अगस्त को तीसरा T20 मैच खेला जाएगा। सीरीज के दूसरे मैच की तरह इस मैच के समय में बदलाव किया गया है। इस मैच की शुरुआत भारत के समय अनुसार 8 बजे होनी थी। लेकिन, इस मैच के समय को डेढ़ घंटा आगे बढ़ा दिया गया है। अब यह मैच रात 9.30 बजे शुरू होगा। टॉस का समय 9 बजे रखा गया है।

दूसरे मैच के समय में भी हुआ था बदलाव

इससे पहले सोमवार को खेले गए दूसरे T20 मुकाबले के समय में भी बदलाव किया गया था। यह मैच भारत के समय के अनुसार रात 8 बजे शुरू होना था। इस मैच में टॉस तीन घंटे की देरी से हुआ। इस देरी का कारण, टीम का सामान देरी से पंहुचा जिसके चलते मैच शुरू होने में देरी हुई थी। वेस्टइंडीज क्रिकेट ने बयान जारी करते हुए कहा कि ‘क्रिकेट वेस्टइंडीज के नियंत्रण के बाहर की परिस्थितियों के कारण त्रिनिदाद से टीम का जरूरी सामान सेंट किट्स पहुंचने में काफी समय लगा’।

Also Read – Pat Cummins: पिता बनने के 9 महीने बाद पैट कमिंस ने बैकी बॉस्टन से की शादी, डेविड वॉर्नर समेत सभी खिलाड़ियों ने दी बधाई

मैच शुरू होने में क्यों हो रही है दिक्कतें ?

बता दें कि सोमवार सुबह यह जानकारी आई थी कि भारत और वेस्टइंडीज टीम को अभी तक अमेरिका का वीजा नहीं मिला है। सीरीज के आखिरी दो मैच अमेरिका के फ्लोरिडा में खेले जाएंगे। इन दो मुकाबलों के लिए भारतीय टीम तीसरे T20 मैच के बाद फ्लोरिडा के लिए रवाना होगी। लेकिन अभी तक दोनों टीमों के खिलाड़ियों को वीजा नहीं मिल पाया है।

पांच T20 मैचों की सीरीज के पहले तीन मुकाबले वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे जबकि बाकी दो अमेरिका में होंगे। सीरीज में भारतीय टीम ने पहला मैच 68 रनों से जीतकर 1-0 की बढ़त ली थी। दूसरे मैच में मैकॉय कि शानदार गेंदबाजी के चलते वेस्टइंडीज ने दूसरा मैच अपने नाम किया था। अब यह सीरीज 1-1 की बराबरी पर खड़ी है।

BCCI ने तीसरे मैच के समय में बदलाव की दी जानकारी

सीरीज के दूसरे मैच की तरह तीसरे मैच में भी समय में बदलाव किया गया है। इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने खुद दी है। यह मुकाबला सेंट किट्स एंड नेविस में खेला जाएगा।

Also Read – UP News: अतीक अहमद और उनके छोटे बेटे के खिलाफ प्रॉपर्टी डीलर जानू ने दर्ज की शिकायत, जानें क्या है पूरा माजरा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related