- विज्ञापन -

Latest Posts

India vs Pakistan Bowl Out Video: आज के दिन भारत ने पाकिस्तान को हराया था बॉल आउट मुकाबले में, देखें वीडियो

India vs Pakistan Bowl Out Video: क्रिकेट जगत का पहला टी20 वर्ल्ड कप 2007 में खेला गया था। भारत ने महेंद्र सिंह की कप्तानी में टी20 वर्ल्ड में का पहला खिताब जीता था। भारत ने फाइनल मैच में पाकिस्तान को 5 रन से हराकर टी20 वर्ल्ड कप जीता था। भारत और पाकिस्तान का पहला मैच ग्रुप स्टेज में खेला गया था। इस मैच में पाकिस्तान को भारत ने बॉल आउट मुकाबले में हराया था। जो की आज की डेट में ही खेला गया था। जिसका आज वीडियो आईसीसी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया।

भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हुआ था टाई

भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप मुकाबले में जोरदार टक्कर देखने को मिली थी। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 141 रन बनाये थे। जिसमें रॉबिन उथप्पा ने शानदार फिफ्टी जड़ी थी। पाकिस्तान ने लक्ष्य का पीछा करते हुए 7 विकेट के नुकसान पर 141 रन बनाये। जिसके बाद मैच टाई हो गया था।

Also Read: Shahid Afridi on Virat Kohli: शाहिद अफरीदी का बड़ा बयान, कोहली के संन्यास पर यह क्या बोल दिया

खेला गया था बॉल आउट का मुकाबला

भारत और पाकिस्तान के बीच मैच टाई होने के बाद आईसीसी नियम के अनुसार बॉल आउट का मुकाबला खेला गया था। जिसमें दोनों टीमों के बीच एक-एक ओवर का मुकाबला मैच खेला गया था। जिसमें भारत की तरफ से गेंदबाज़ी का भार हरभजन सिंह, वीरेंद्र सहवाग और रॉबिन उथप्पा ने उठाया था। भारत ने लगातार तीन गेंद स्टंप पर मारी। जवाब में पाकिस्तान की तरफ गेंदबाजी करने आये शाहिद अफरीदी, उमर गुल और अब्दुल रज़्ज़ाक ने एक भी बॉल स्टंप पर नहीं मार पाये। जिसके चलते भारत ने एक रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को बॉल आउट मुकाबले में हराया था।

Also Read: Garib Kalyan Yojana: अन्न योजना के अंतर्गत राशन कार्ड धारकों को मिलेगा निशुल्क 5 किलोग्राम अनाज, 20 सितंबर तक होगा वितरण

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल