Homeस्पोर्ट्सIndia vs South Africa: सीरीज से पहले स्टेडियम का काटा बिजली कनेक्शन,...

India vs South Africa: सीरीज से पहले स्टेडियम का काटा बिजली कनेक्शन, केसीआर ने कहा हर हाल में होकर रहेगा मैच

India vs South Africa: भारतीय क्रिकेट टीम को इसी महीने ऑस्ट्रेलिया के बाद साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन टी-20 और तीन ही वनडे मैचों की घरेलू सीरीज खेलनी है। पहले टी-20 सीरीज खेली जाएगी जिसका पहला मुकाबला तिरुवंतपुरम में 28 सितंबर को होगा। लेकिन केरल राज्य प्रशासन ने ढाई करोड रुपए का बिजली बिल बकाया होने के चलते स्टेडियम की पावर सप्लाई काट दी है। इस तरह मैच पर एक संकट आ गया है।

स्टेडियम का पावर कनेक्शन काटा

बता दे कि ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम का बिजली बिल बकाया होने के कारण स्टेडियम का पावर कनेक्शन काटा गया है। ऐसे में फैंस को अब डर लगने लगा है कि बिजली कट जाने के कारण मैच को शिफ्ट ना किया जाए। इसको लेकर केरल क्रिकेट एसोसिएशन के एक अधिकारी ने क्रिकबज से कहा कि मैच तो हर हाल में होकर रहेगा। कहा गया है कि चाहे मैच कराने के लिए जनरेटर का ही सहारा क्यों ना लेना पड़े। केरल क्रिकेट एसोसिएशन के अधिकारी का कहना है कि बिजली हो या ना हो मैच को हर हाल में जनरेटर की सहायता से कराया जाएगा।

Also Read: IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुए मैच में रवि शास्त्री ने भारतीय फील्डिंग को बताया खराब, इस तरह सिमट गई टीम

मैच के लिए बिजली पर निर्भर नहीं रह सकते

अधिकारी ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि यही इंटरनेशनल गेम का तरीका है क्योंकि कोई भी मैच राज्य की बिजली आपूर्ति पर निर्भर नहीं हो सकता। हमें मैच से पहले और भी बाकी तैयारियों के लिए बिजली की जरूरत है इसके लिए बैकअप की तैयारियां भी कर ली गई है। वही केरल स्पोर्ट्स फैसिलिटी लिमिटेड का कहना है कि उन्होंने बिजली का भुगतान किया है। केरल की इलेक्ट्रिक बोर्ड ने स्टेडियम का बिजली कनेक्शन काट दिया। क्योंकि इस पर करीब 2.5 करोड़ से ज्यादा का बिल बकाया बताया गया हैं। केरल स्पोर्ट्स फैसिलिटी लिमिटेड के अधिकारी कृष्ण प्रसाद का कहना है कि यहां एक थिएटर एक ऑडिटोरियम है। उनका ही बिजली का बिल बकाया है। इससे हमारा कोई मतलब भी नहीं है, ऐसे हम दूसरे के बिल का भुगतान क्यों करें।

Also Read: Maruti Suzuki: अब नहीं दिखेगी आपकी पसंदीदा कार, मारुति सुजुकी 40 सालों के साथ को करेगी खत्म

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -

Latest Post

Latest News

- Advertisement -