INDW vs ENGW: भारत की महिला क्रिकेटर्स इस वक्त इंग्लैंड के दौरे पर हैं। ऐसे में भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरे एकदिवसीय मैच में इंग्लिश टीम ने टॉस जीता है और इसके साथ ही पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है। आपको बता दें कि इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की नियमित कप्तान हीथर नाइट के न होने के चलते एमी जोन्स इंग्लिश टीम का नेतृत्व कर रही है।

वहीं, भारत की तरफ से हरमनप्रीत कौर टीम की अगुवाई कर रही है। हरमनप्रीत कौर की टीम काफी दमदार नजर आ रही है। भारत की तरफ से शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ने ओपनिंग की जिम्मेदारी ली है।

Also Read: Wasim Akram on Arshdeep Singh: जब वसीम अकरम ने भारतीय गेंदबाज को कहा था मेरे पास कभी मत आना!

ये है भारत की प्लेइंग इलेवन

स्मृति मंधाना, शैफाली वर्मा, यास्तिका भाटिया (विकेटकीपर), हरमनप्रीत कौर (कप्तान), दयालन हेमलता, हरलीन देओल, दीप्ति शर्मा, पूजा वस्त्राकर, झूलन गोस्वामी, रेणुका सिंह, राजेश्वरी गायकवाड़।

ये है इंग्लैंड की प्लेइंग इलेवन

इंग्लैंड महिला (प्लेइंग इलेवन): एम्मा लैम्ब, टैमी ब्यूमोंट, सोफिया डंकले, एलिस कैप्सी, डेनिएल व्याट, एमी जोन्स (विकेटकीपर/कप्तान), फ्रेया केम्प, सोफी एक्लेस्टोन, चार्लोट डीन, केट क्रॉस, लॉरेन बेल।

ये भी पढ़ें: EPFO Update: PF के पैसे को नए अकाउंट में ट्रांसफर करना हुआ आसान, इन टिप्स से चुटकियों में होगा काम

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अमित महाजन DNP India Hindi में कंटेंट राइटर की पोस्ट पर काम कर रहे हैं.अमित ने सिंघानिया विश्वविद्यालय से जर्नलिज्म में डिप्लोमा किया है. DNP India Hindi में वह राजनीति, बिजनेस, ऑटो और टेक बीट पर काफी समय से लिख रहे हैं. वह 3 सालों से कंटेंट की फील्ड में काम कर रहे हैं.

Exit mobile version