INDW vs SLW: स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा ने जमकर कूटे रन, बड़े-बड़े हुए फेल

Date:

INDW vs SLW: भारत (India) और श्रीलंका (Sri Lanka) की महिला क्रिकेट टीमों के बीच इन दिनों वनडे सीरीज़ खेली जा रही है। दूसरे वनडे मैच में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने श्रीलंका को 10 विकेट से हरा दिया है। इसी मैच में भारतीय ओपनिंग बल्लेबाज़ों स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) और शेफाली वर्मा (Shafali Verma) ने एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है।

ये भी पढें:- IND vs ENG Test:  इंग्लैंड के खिलाफ भारत की 7 विकेट से शर्मनाक हार

स्मृति-शेफाली ने बना दिया ऐतिहासिक रिकॉर्ड

भारत और श्रीलंका की महिला क्रिकेट टीमों के बीच इन दिनों धमाकेदार वनडे सीरीज़ खेली जा रही है। पहले वनडे मैच में शानदार जीत के बाद भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे में भी 10 विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। और सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। इस मैच में सबसे बड़ा योगदान रहा भारत की स्टार बैटर स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा का। दोनों ही  बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 174 रनों की बेहतरीन साझेदारी की और विश्व रिकॉर्ड बना दिया। क्योंकि इस सांझेदारी के साथ ही स्मृति मंधाना और शेफाली वर्मा महिला वनडे क्रिकेट में सबसे बड़ी ओपनिंग साझेदारी करने वाली जोड़ी बन गई है।

भारतीय बैटर्स ने ऐसे की श्रीलंकाई टीम की धुलाई

श्रीलंकाई टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाज़ी करते हुए 173 रन बनाए। इसके जवाब में भारतीय टीम ने 25.4 ओवर में ही मैच अपने नाम कर लिया। शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना ओपनिंग करने आईं और अंत तक टीकी रही। स्मृति मंधाना ने 83 गेंदों में नाबाद 94 रन बनाए। इस पारी में स्मृति मंधाना ने 11 शानदार चौके और एक छक्का लगाया। वहीं शेफाली वर्मा ने 71 गेंदों में नाबाद 71 रन ही बनाए।

ये भी पढ़ें:-Stuart Broad पर भड़के अंपायर, मैदान पर हो गई झड़प, देखें वीडियो

मैच में दिखा रेणुका सिंह का कहर

श्रीलंका की तरफ से अमा कंचना ने 47 रनों की पारी खेली। वहीं डीसिल्वा ने 32 रन बनाए। भारत की तरफ से रेणुका सिंह ने शानदार गेंदबाज़ी करते हुए 10 ओवर में 28 रन देकर 4 विकेट अपने नाम किए। दीप्ति शर्मा और मेघना सिंह को 2-2 विकेट मिले।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share post:

Subscribe

spot_imgspot_img

Popular

More like this
Related