Homeस्पोर्ट्सIPL 2021: ईशान किशन का बड़ा धमाका, 16 गेंदों में फिफ्टी ठोक...

IPL 2021: ईशान किशन का बड़ा धमाका, 16 गेंदों में फिफ्टी ठोक बनाया खास रिकॉर्ड

आईपीएल 2021 में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उतरी मुंबई की टीम ने शानदार शुरुआत की। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेली।

आईपीएल 2021 में प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए उतरी मुंबई की टीम ने शानदार शुरुआत की। मुंबई इंडियंस के विकेटकीपर स्टार बल्लेबाज ईशान किशन ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ तूफानी पारी खेली। बता दें कि महज 16 गेंदों में ईशान किशन ने अपना अर्धशतक पूरा कर लिया। ईशान ने बेखौफ बैटिंग करते हुए मैदान के चारों तरफ शॉटस खेलें। इसके साथ कुल 84 रनों पर उनकी पारी का अंत हुआ। आईपीएल सीजन में ईशान की फिफ्टी मुंबई के लिए सबसे तेज हाफ सेंचुरी है। ईशान ने अपनी इस पारी के दौरान 11 चौकों, 4 छक्कों की मदद से 84 रन बना डाले।

मुंबई इंडियंस की सबसे तेज हाफ सेंचुरी


अबू धाबी 2021, 16 ईशान किशन vs SRH
मुंबई 2016 ,17 कायरन पोलार्ड vs KKR
कोलकाता 2018, 17 ईशान किशन vs KKR
कोलकाता 2019, 17 हार्दिक पंड्या vs KKR

सबसे तेज हाफ सेंचुरी केएल राहुल के नाम

ईशान किशन की सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ सबसे तेज हाफ सेंचुरी ने कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। जिसमें से एक  रिकॉर्ड का कारनामा खुद ईशान किशन का है। पोलार्ड ने कोलकाता के खिलाफ साल 2016 और साल 2021 में चेन्नई के खिलाफ रेकॉर्ड पारी खेली थी। वहीं साल 2019 में हार्दिक पंड्या ने कमाल की पारी खेलते हुए 17 गेंदों में हाफ सेंचुरी ठोकी थी।आईपीएल इतिहास में सबसे तेज फिफ्टी का रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम है जहां उन्होंने 14 गेंद खेलकर हॉफ सेंचुरी जड़ी थी।

यह भी पढ़े: IPL 2021: मुंबई ने हैदराबाद के खिलाफ जीता टॉस, प्लेऑफ में जाने के लिए करना होगा चमत्कार

किशन का धमाकेदार छक्का

ईशान किशन की ताबड़तोड़ पारी के बीच 104 मीटर का एक छक्का भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 8 वें ओवर की पहली गेंद पर ईशान ने राशिद खान के ओवर में बैठकर धमाकेदार छक्का जमाया। जिसे देख राशिद खान के फैंस दंग रह गए। सोशल मीडिया पर ईशान के फैंस इस वीडियो को खूब शेयर कर रहें हैं। इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 9 विकेट के नुकसान पर 235 रन बनाए।दूसरी तरफ वर्ल्ड कप में मुंबई इंडियंस के दो स्टार बल्लेबाज ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव चुने गए हैं। जिन्होंने इस मैच में जमकर रनों की बरसात की है। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से इस मैच में बड़ा बदलाव देखने को मिला जहां मनीष पांडे आखिरी मैच में टीम की कप्तानी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Enter Your Email To get daily Newsletter in your inbox

- Advertisement -spot_img
- Advertisement -spot_img

Latest पोस्ट

Related News

- Advertisement -spot_img