- विज्ञापन -

Latest Posts

IPL 2023: इंग्लैंड टीम के दिग्गज बल्लेबाज ने भरी IPL के लिए हुंकार, मचाएगा भारत के मैदान पर अपने बल्ले से तूफान

IPL 2023: भारत में अगले साल खेले जाने वाले आईपीएल के आगामी सीजन (IPL 2023) के लिए सभी टीमों ने अपने रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी कर दी है। रिटेन करनी की अंतिम तारिख 15 नवंबर थी। लेकिन इस बार के हुए ट्रेड और रिटेन खिलाड़ियों में कुछ चौकाने वाले फैसले भी देखने को मिले। तो वहीं अब इंग्लैंड टीम के पूर्व कप्तान और शानदार बल्लेबाज जो रुट ने भी अपना नाम अगले महीने होने वाले मिनी ऑक्शन के लिए दिया है। इससे पहले भी रुट ने 2018 में अपना नाम दिया था पर वह अनसोल्ड रहे थे। लेकिन रिपोटों की माने तो रुट का नाम इस बार के मिनी ऑक्शन में शामिल हो सकता है।

जो रुट ने क्या सोचते हैं टी20 फॉर्मेट को लेकर

इंग्लैंड टीम के धमाकेदार बल्लेबाज जो रुट का मानना है कि, “मैं निश्चित रूप से आईपीएल ऑक्शन में जाने पर काफी गंभीरता से विचार कर रहा हूं और आईपीएल में एक्सपोजर पाने की उम्मीद करता हूं। रूट ने आगे कहा कि, “संन्यास या धीमा होने या कम प्रारूप खेलने के बारे में मेरे मन में कोई विचार या भावना नहीं है।” “कुछ भी हो, मैं अपने समय के साथ थोड़ी अधिक स्वतंत्रता महसूस करता हूं। मुझे हमेशा टी20 के लिए आराम मिलता था और मुझे लगता है कि मैं प्रारूप से अलग हो गया था क्योंकि मैंने इसे पर्याप्त नहीं खेला था अब, अगले कुछ साल, इस प्रारूप में थोड़ा और खेलने का पता लगाना है और यह देखना होगा की मैं इस फॉर्मेट में अपने खेल को कितनी दूर ले जा सकता हूँ।”

Also Read: PAK vs ENG: मात्र 18 साल का खिलाड़ी लेकिन पाकिस्तान के खिलाफ मचाएगा अपनी गेंदबाजी से कहर, जानें रेहान अहमद के बारे में

काफी बिजी कार्यक्रम है इंग्लैंड का

रूट फिलहाल यूएई में पाकिस्तान के खिलाफ दिसंबर में होने वाले टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। इंग्लैंड अगले साल फरवरी में न्यूजीलैंड के साथ दो टेस्ट मैचों के दौरे पर जाएगा। 2023 की शुरुआत में, इंग्लैंड दक्षिण अफ्रीका और बांग्लादेश में सफेद गेंद की सीरीज भी खेलेगा। इंग्लैंड का घरेलू सत्र 1 जून को आयरलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स में टेस्ट के साथ शुरू होगा, जिसके बाद एशेज होगी अगर इस लिहाज से देखें तो रूट 2023 आईपीएल के लिए अधिकांश समय के लिए उपलब्ध रहेंगे।

Also Read: Cristiano Ronaldo: मैनचेस्टर यूनाइटेड के बाद अब FA ने दिया दिग्गज खिलाड़ी को बड़ा झटका, लगाया 2 मैच का बैन और 50 लाख का जुर्माना

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Latest Posts

देश

बिज़नेस

टेक

ऑटो

खेल