Home देश & राज्य IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के...

IPL 2023: लखनऊ-राजस्थान मैच में CM Gehlot के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे, मुख्यमंत्री ने ऐसे दिया जवाब

0

IPL 2023: इंडियन प्रीमियर लीग का 16वां सीजन खेला जा रहा है। बुधवार को आईपीएल 2023 का 26वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया। इस मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने राजस्थान रॉयल्स के उसके होमग्राउंड जयपुर में 10 रनों से हराया। इस मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में क्रिकेट फैंस मैदान में पहुंचे थे। वहीं राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी मुकाबला देखने पहुंचे। इस दौरान जब सीएम गहलोत स्टेडियम में पहुंचे तो उनके सामने मोदी मोदी के नारे लगे।

सीएम गहलोत के समाने लगे मोदी-मोदी के नारे

दरअसल, सीएम अशोक गहलोत का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह राजस्थान रॉयल्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला देखने मैदान में पहुंचे हैं और वहां वह दर्शकों का हाथ हिलाकर अभिवादन स्वीकर कर रहे है, तभी दर्शक दीर्घा में बैठे कुछ दर्शकों ने मोदी-मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए, जिसपर वह मुस्कुराते हुए आगे बढ़ गए। गहलोत का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/keshavtweets/status/1648711966385643520?s=20

Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Rishi Dhawan की वाइफ, Deepali Dhawan की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

पहले भी गहलोत के सामने लगे हैं पीएम मोदी के नारे 

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं कि जब अशोक गहलोत के सामने पीएम मोदी के नारे लगे हो। पहले ही कई सर्वाजनिक कार्यक्रमों के दौरान हुआ है। पिछले साल 2022 में सितंबर में सीएम गहलोत जैसलमेर के रामदेवरा में लोक देवता बाबा रामदेव मंदिर में दर्शन करने गए थे तब वहां भी कुछ समर्थकों ने मोदी मोदी के नारे लगाए थे। हालांकि सीएम गहलोत ने मोदी मोदी के नारों पर कोई नाराजगी नहीं जाहिर की थी और वहां से भी वह मुस्कराते हुए चल दिए थे।

राजस्थान को होम ग्राउंड में मिली हार 

वहीं अगर मैच की बात करें तो लखनऊ सुपर जायंट्स टीम ने इस मैच में पहले बल्लेबाजी की। लखनऊ सुपर जायंट्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 154 रनों का सम्मानजनक स्कोर बनाया और राजस्थान रॉयल्स को मुकाबला जीतने के लिए 155 रनों का लक्ष्य दिया। लखनऊ की ओर से सबसे अधिक रन काइल मेयर ने बनाए। काइल ने 51 रनों की पारी खेली। वहीं लखनऊ के 155 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान टीम 20 ओवर में 6 विकेट पर सिर्फ 144 रन बना पाई और मैच 10 रनों से हार गई। राजस्थान के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल और जोस बटलर के अलावा किसी बल्लेबाज ने रन बनाए का प्रयास नहीं किया जिसका खमियाजा टीम को हार के रूप में भुगतना पड़ा।

Also Read: बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं Rishi Dhawan की वाइफ, Deepali Dhawan की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने

Exit mobile version